Rohit Sharma: सरफराज की बात ना मान कर रोहित ने कर दी बड़ी गलती, हकीकत सामने आई तो उड़े होश, रिएक्शन हुआ वायरल

Rohit Sharma: भारत ने पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन एक विकेट पर 135 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
IND vs ENG 5th Test: Rohit Ignoring Sarfaraz Khan DRS Request

Rohit Sharma Reaction on Missing DRS Appeal: भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है, पहले दिन टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी का फैसला किया, इंग्लैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जैक क्राउली (108 गेंद में 79 रन, 11 चौके और एक छक्का) टॉप स्कोरर रहे. अश्विन की तरह अपना 100वां टेस्ट खेल रहे जॉनी बेयरस्टो (18 गेंद में 29 रन), सलामी बल्लेबाज बेन डकेट (27), जो रूट (26) और बेन फोक्स (24) अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे. भारत के तरफ से स्पिनरों के द्वारा शानदार गेंदबाज़ी की गई कुलदीप यादव के पांच और 100वां टेस्ट खेल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के चार विकेट से इंग्लैंड को 218 रन पर समेटने के बाद भारत ने पांचवें और अंतिम क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन एक विकेट पर 135 रन बनाकर अपना पलड़ा भारी रखा.

जब सरफराज ने रोहित से की DRS की मांग

पहली पारी के दौरान रोहित शर्मा ने डीआरएस में गलती कर दी. 26वें ओवर की पांचवीं गेंद पर इंग्लैंड के ओपनर जैक क्रॉली भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव की गेंद पर शॉट लगाने से चूक गए और गेंद विकेटकीपर ध्रुव जुरेल के पास से टकराकर लेग साइड की ओर चली गई जहां सरफराज खान ने जमीन पर गिरने से पहले उसे लपकने के लिए तेजी दिखाई और गेंद को लपक लिया. इसके बाद भारतीय टीम के तरफ से खासकर सरफराज की ओर से भारी अपील की गई. मैदानी अंपायर आश्वस्त नहीं थे लेकिन सरफराज को वहां विकेट मिलने का भरोसा था.

हालाँकि, ज्यूरेल को ऐसा नहीं लगा और रोहित ने सरफराज के डीआरएस के अनुरोध को ठुकरा दिया, लेकिन फिर कप्तान को आश्चर्य हुआ जब रीप्ले और अल्ट्राएज ने पुष्टि की कि क्रॉली के बल्ले ने गेंद का किनारा लिया था. बड़े पर्दे पर इसे देखने के बाद सरफराज ने मुस्कुराने के अलावा कुछ नहीं किया और जवाब में भारतीय कप्तान भी हंस पड़े.

Advertisement

(पीटीआई इनपुट के साथ)

Featured Video Of The Day
Delhi Air Pollution: दिल्ली की हवा फिर हुई दमघोंटू, GRAP-2 से कितना पड़ेगा असर?