विराट कोहली तो यूं ही बदनाम हैं, 8 खिलाड़ियों ने बताया, कौन भारतीय क्रिकेटर करता है सबसे ज्यादा 'स्लेजिंग'

Rishabh Pant, Australian Cricketers Pick India Star Who Sledges The Most: मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन , पैट कमिंस , उस्मान ख्वाजा , ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन ने सर्वसम्मति के साथ उस भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है जो उनके खिलाफ सर्वाधिक स्लेजिंग करता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Rishabh Pant, Australian Cricketers Pick India Star Who Sledges The Most: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने उस भारतीय क्रिकेटर का नाम बताया है जो उनके खिलाफ सबसे अधिक स्लेजिंग करता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि यह नाम विराट कोहली का नहीं बल्कि टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का है. पिछले कुछ सालों में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच के दौरान काफी नोकझोंक देखने को मिली है. इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों को जीत हासिल करने के लिए एक दूसरे के खिलाफ काफी आक्रामक रवैए को अपनाते हुए भी देखा गया है. दोनों टीमें जल्द ही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत आमने-सामने होने वाली हैं. उससे पहले कंगारू टीम के एक दो नहीं बल्कि 8 खिलाड़ियों ने उस शख्स का नाम बताया है जो उनके खिलाफ सर्वाधिक स्लेजिंग करता है.

सोशल मीडिया पर स्टार स्पोर्ट्स की तरफ से साझा किए गए वीडियो में मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, नाथन लियोन , पैट कमिंस , उस्मान ख्वाजा , ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन को सर्वसम्मति के साथ पंत का नाम लेते हुए सुना जा सकता है. इन खिलाड़ियों का मानना है कि ऋषभ पंत मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे ज्यादा स्लेजिंग करने वाले खिलाड़ी हैं.

Advertisement

इसी वीडियो में पंत को 2018 में उस वाक्ये को भी याद करते हुए सुना जा सकता है जब उन्होंने विकेट के पीछे से टिम पेन के खिलाफ काफी स्लेजिंग की थी. उन्होंने यह भी बताया कि उसी स्लेजिंग के बाद उस दौरान के ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने उनके बारे में जानने की कोशिश की थी. 

Advertisement

वीडियो में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को कहते हुए सुना जा सकता है, ''कोई भी खिलाड़ी योजना बनाकर ऐसा काम नहीं करता है, लेकिन अगर कोई मेरे खिलाफ ऐसा करता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता है. इसलिए मैं विनम्रता से स्लेजिंग करता हूं. वे ऐसी बातें कह रहे थे कि धोनी भाई आने वाले हैं. जिसके बाद टीम में मेरी जगह नहीं बचेगी. तुम होबार्ट आ जाओ और यहां से टी20 क्रिकेट खेलो. तुम्हें एक अच्छा अपार्टमेंट मिलेगा. मेरे बच्चों की देखभाल करना. जिसके बाद मैंने भी कुछ बातें कहीं.''

Advertisement

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत से पहले इस 'गेमचेंजर' को रिटेन करेगी दिल्ली कैपिटल्स, तूफानी खेल से बनाया सबको दीवाना

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Election 2024 : Faridabad का चुनावी माहौल, जनता ने बताया क्या है मुद्दे जिनपर पड़ रहे वोट
Topics mentioned in this article