अश्विन ने शेयर किया हैरत भरा वीडियो, व्हेल के साथ यूं रग्बी खेलता नजर आया शख्स..देखें Viral Video

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जहाज पर खड़ा व्यक्ति समुद्र में मौजूद बेलुगा व्हेल (Beluga Whale) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है

अश्विन ने शेयर किया हैरत भरा वीडियो, व्हेल के साथ यूं रग्बी खेलता नजर आया शख्स..देखें Viral Video

अश्विन ने शेयर किया हैरान करने वाला दिलचस्प वीडियो

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर अश्विन ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो
  • व्हेल मछली के साथ रग्बी खेलता नजर आया शख्स
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

भारतीय स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जहाज पर खड़ा व्यक्ति समुद्र में मौजूद बेलुगा व्हेल (Beluga Whale) के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. जहाज पर खड़ा आदमी समुद्र में तैर रही बेलुगा व्हेल के साथ रग्बी खेल रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे जहाज पर खड़ा व्यक्ति गेंद को फेंकता है और व्हेल उसे जाकर पकड़ती है और फिर मुंह में दबाकर वापस उस व्यक्ति को गेंद देती है. इस वीडियो को काफी व्यूज भी मिल रहे हैं. अश्विन (Ashwin) कोरोनावायरस (Covid-29) के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी ओर से कोरोना को लेकर अपने फैन्स को समझाते रहते हैं. 

इसके अलावा कोरोनाकाल के दौरान अश्विन ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव प्रोग्राम भी शुरू किया था जिसमें वो अपने साथी क्रिकेटरों और खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए भी नजर आए थे. अश्विन ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ भी बात की थी. यहां तक कि अश्विन ने भज्जी को लेकर खुलासा भी किया और कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भज्जी ने 2001 टेस्ट में हैट्रिक विकेट ली थी उसे देखकर ही उनके अंदर भी एक बेहतरीन स्पिनर बनने की भावना जागृत हुई थी. 

बता दें कि कोरोना काल के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट का आगाज हो गया है. इंग्लैंड में वेस्टइंडीज (England Vs West Indies) और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच खेला गया जिसे वेस्टइंडीज ने जीतने में कामयाबी पाई. वहीं, भारत में इस वक्त कोई भी क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला जा रहा है. वैसे खबर है कि बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल के आयोजन को लेकर फैसला करने वाला है. बीसीसीआई (BCCI) टी-20 वर्ल्डकप कप (T20 World Cup) के आयोजन के फैसले का इंतजार कर रहा है, जिसके बाद ही आईपीएल (IPL 2020) को लेकर कोई फैसला किया जाएगा.


गौरतलब है कि अश्विन इस बार आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम की ओर से खेलने वाले हैं. इससे पहले अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की टीम की कप्तान थे, लेकिन पिछले 2 सीजन में खराब परफॉर्मेंस के बाद इस ऑफ स्पिनर को पंजाब की टीम ने इस ऑक्शन में रिटेन नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.