सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिखा पृथ्वी शॉ का ताबड़तोड़ शो, शतकीय पारी में जड़ दिए 9 हवाई छक्के

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हालिया एकदिवसीय श्रृंखला की टीम में जगह नहीं मिलने पर निराशा जताने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 61 गेंद में 134 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिखा पृथ्वी शॉ का ताबड़तोड़ शो, शतकीय पारी में जड़ दिए 9 हवाई छक्के

Prithvi Shaw in Syed Mushtaq Ali Trophy

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हालिया एकदिवसीय श्रृंखला की टीम में जगह नहीं मिलने पर निराशा जताने वाले सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 61 गेंद में 134 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली जिससे मुंबई ने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में शुक्रवार को यहां असम को 61 रन से शिकस्त दी. ग्रुप ए के इस मैच में पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर मुंबई ने तीन विकेट पर 230 रन बनाने के बाद असम की पारी को 19.3 ओवर में 169 रन पर समेट दी.

शॉ (Shaw in Syed Mushtaq Ali Trophy) ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में अपनी पारी में 13 चौके और नौ शानदार छक्के जड़े. उन्होंने यशस्वी जायसवाल (30 गेंद में 42 रन) के साथ तीसरे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी की. उन्होंने महज 19 गेंद में अर्धशतक और फिर 46 गेंद में अपना सैकड़ा पूरा किया. पृथ्वी ने इससे पहले मध्यप्रदेश के खिलाफ 29 और मिजोरम के खिलाफ नाबाद 55 रन की पारी खेली थी. इस 22 साल के खिलाड़ी ने जुलाई 2021 में पिछली बार राष्ट्रीय टीम का श्रीलंका के खिलाफ प्रतिनिधित्व किया था.

लक्ष्य का पीछा करते हुए असम के लिए रज्जाकुद्दीन अहमद ने सबसे ज्यादा 26 गेंद में 39 रन बनाये. इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले रियान पराग ने 10 गेंद में 28 रन बनाये. मुंबई के लिए तुषार पांडे ने 25 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि शम्स मुलानी, अमन हकीम खान और तनुश कोटियान ने दो-दो विकेट झटके. ग्रुप के अन्य मैच में उत्तराखंड ने मध्यप्रदेश को 50 रन से हराया. उत्तराखंड ने दो विकेट पर 194 रन बनाने के बाद मध्यप्रदेश की पारी में 144 रन पर समेट दिया.


Video: रोहित शर्मा और बाबर आज़म ने भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच होने वाली मज़ेदार बातचीत का किया खुलासा 

#arrestkohli क्यों कर रहा है सोशल मीडिया पर ट्रेंड? क्या है पूरा मामला, जानें यहां पर 

Video: बाबर आज़म ने सभी 16 कप्तानों के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com