दीपक चाहर ने आखों ही आखों में सब कुछ कह दिया, लोग बोले- 'भारतीयों से पंगा मत लो', देखें Video

अपना बदला लेते हुए दीपक चाहर ने भी उन्हें उसी अंदाज में घूरा. सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है. 

दीपक चाहर ने आखों ही आखों में सब कुछ कह दिया, लोग बोले- 'भारतीयों से पंगा मत लो', देखें Video

गुप्टिल ने 42 गेंदों में 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

खास बातें

  • 18 वें ओवर हुआ पूरा ड्राम
  • भारत ने पांच विकेट से जीता पहला टी20 मैच
  • अगला मैच 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा

भारत और न्यूजीलैंड (INDvsNZ) के बीच पहले टी20 मुकाबले में भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल कर ली है. ये मैच  जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम (SMS) में खेला गया गया था. भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव और नए कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने शानदार पारी खेली. टी20 वर्ल्डकप में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम ने जीत से साथ एक नई शुरुआत की है. एक कोच के रूप में ये राहुल द्रविड़ का भी पहला ही मैच था. इस मैच में भारतीय गेंदबाजी के दौरान मार्टिन गप्टिल और दीपक चाहर के बीच आंखों ही आंखों में सब कुछ कह दिया गया. आपको बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत शानदार रही. पहले विकेट के लिए रोहित शर्मा और केएल राहुल ने 31 गेंदों पर 50 रन जोड़े.

अपनी मोटी कमाई छोड़कर NCA प्रमुख की जिम्मेदारी निभाएंगे वीवीएस लक्ष्मण, गांगुली ने खोला राज

न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के दौरान 18वें ओवर की पहली गेंद पर दीपक चाहर की गेंद पर मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) ने एक शानदार छक्का लगाया और छक्का लगाने के बाद कुछ देर तक वे दीपक की तरफ देखते रहे. गेंद की तरफ काफी देर बाद उन्होंने ध्यान दिया. दूसरी ही गेंद पर दीपक चाहर ने एक और फुल लेंथ गेंद फेंकी जिस पर गुप्टिल आउट हुए इस बार बदला लेते हुए दीपक चाहर ने भी उन्हें उसी अंदाज में घूरा. सोशल मीडिया पर इन दोनों तस्वीरों को खूब शेयर किया जा रहा है. 


अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्डकप की तारीखों का ऐलान, न्यूजीलैंड की टीम ने किया खेलने से मना

मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) की पारी की बात करें तो उन्होंने 31 गेंदों में अपना 19वां टी20 अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक पूरा कर लिया उन्होंने ओवर में दीपक चाहर की गेंद पर कैच आउट होने से पहले 42 गेंदों में 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. मार्टिन गुप्टिल ने अपनी इस पारी के दौरान 4 छक्के और 3 चौके जड़े.

उनकी इसी पारी के दम पर कीवी टीम 164 रन तक पहुंचने में सफल रही थी.  इस मैच को जीतने के साथ ही  भारत ने अपने घर में लगातार 9 टी20 मैच जीत लिए हैं. सूर्यकुमार यादव ने अपने करियर की तीसरी अर्धशतकीय पारी खेली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा