हारिस रऊफ की घटना को लेकर PCB एक्शन में, फैन के खिलाफ उठा सकती है यह बड़ा कदम

Haris Rauf, सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए,यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
H

Haris Rauf : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ विवाद के घेरे में आ गए हैं जब कुछ लोगों से उनकी तीखी झड़प का वीडियो वाइरल हो गया जिसके बाद उन्होंने कहा कि परिवार को बीच में घसीटने पर वह जवाब देने से हिचकिचायेंगे नही. यह घटना अमेरिका और वेस्टइंडीज में चल रहे टी20 विश्व कप के ग्रुप चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद की है,  पाकिस्तान को पहली बार विश्व कप खेल रहे अमेरिका ने हरा दिया और चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंचकर टीम हार गई. 

सोशल मीडिया पर वाइरल हुए वीडियो में हारिस अपनी पत्नी के साथ पैदल जा रहे थे जब कुछ लोगों के समूह से टकरा गए,यह स्पष्ट नहीं है कि उनके और लोगों के बीच क्या बात हुई लेकिन वे टीम के खराब प्रदर्शन के लिये कथित रूप से उन पर छींटाकशी कर रहे थे. रऊफ ने अचानक आपा खो दिया और उन लोगों के पीछे दौड़ते नजर आये. 

ये भी पढ़े-  "मोहम्मद शमी ने की भविष्यवाणी, अब 'ये 4' टीम पहुंचेगी T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में

वहीं, अब इस घटना पर PCB की ओर से रिएक्शन आया है. पीसीबी प्रमुख ने सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर रिएक्ट किया है.  मोहसिन नक़वी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यहां तक लिख डाला है कि यदि  जिम्मेदार व्यक्ति ने माफी नहीं मांगी तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. पीसीबी प्रमुख ने लिखा, "हारिस राउफ से जुड़ी भयावह घटना की हम कड़ी निंदा करते हैं. हमारे खिलाड़ियों के खिलाफ इस तरह की हरकतें पूरी तरह से अस्वीकार्य हैं और इन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसमें शामिल लोगों को हारिस राउफ से तुरंत माफ़ी मांगनी चाहिए, ऐसा न करने पर हम जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे."

Advertisement
Advertisement

वहीं, हारिस रऊफ ने इस घटना को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, " मैने सोचा था कि सोशल मीडिया पर इसका जिक्र नहीं करूंगा लेकिन अब वीडियो बाहर आने के बाद मुझे लगता है कि बोलना जरूरी है.जानी मानी हस्ती होने के नाते हमें लोगों की हर तरह की प्रतिक्रिया से कोई गुरेज नहीं है. उन्हें हक है कि हमारा साथ दें या हमारी आलोचना करें । लेकिन जब बात मेरे माता पिता या परिवार की आयेगी तो मैं माकूल जवाब देने से पीछे नहीं हटूंगा. कोई किसी भी पेशे में हो लेकिन उसका और उसके परिवार का सम्मान करना चाहिये"

Advertisement

बता दें कि  झड़प के दौरान हारिस की पत्नी ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन हारिस ने चप्पलें निकाल ली और लोगों की तरफ दौड़े जिनमें से एक ने उन्हें रोका. वीडियो में एक प्रशंसक को कहते सुना गया , " एक पिक्चर मांगी है बस ." (इनपुट भाषा के साथ)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article