Pakistan vs England: मोइन अली की 'जादुई गेंद' पर धोखा खा गए मोहम्मद रिजवान, VIDEO हो रहा है वायरल

ललचाती गेंद पर उन्होंने आगे बढ़कर शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले और पैड के बीच से निकल गई और विकेट कीपर ने कोई गलती नहीं की.

Pakistan vs England: मोइन अली की 'जादुई गेंद' पर धोखा खा गए मोहम्मद रिजवान, VIDEO हो रहा है वायरल

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम पहला टी20 मुकाबला हार गई

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम पहला टी20 मुकाबला हार गई. हालांकि पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने अच्छी बल्लेबाजी की. मोहम्मद रिजवान ने अपने साथी ओपनर और टीम के कप्तान बाबर आजम के साथ मिलकर 85 रनों की साझेदारी की लेकिन बाबर के आउट होने के बाद पाकिस्तान की टीम कुछ खास नहीं कर पाई और बिल्कुल लड़खड़ा गई.

पाकिस्तान के लिए रिजवान हालांकि एक एंड पर जमे रहे और अपना अर्धशतक भी पूरा किया, लेकिन मैच के 15वें ओवर में मोइन अली की गेंद पर वे एकदम धोखा खा गए. ललचाती गेंद पर उन्होंने आगे बढ़कर शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन गेंद बल्ले और पैड के बीच से निकल गई और विकेट कीपर ने कोई गलती नहीं की.

रिजवान का विकेट पाकिस्तान के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित हुआ क्योंकि इसके बाद पाकिस्तान की बल्लेबाजी एकदम से बिखरती हुई नजर आई. इसके बाद कोई भी खिलाड़ी बड़ी साझेदारी नहीं बना पाए. पाकिस्तान की टीम जैसे तैसे करके 158 रन ही बना पाई. इंग्लैंड के लिए आदिल रसीद सबसे अच्छे गेंदबाज साबित हुए, उन्होंने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट हासिल किए.  इंग्लैंड ने आसानी से इस मैच को जीत लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com