मिताली राज ने अपने फेवरेट पुरुष क्रिकेटर का किया खुलासा, AUS के दो दिग्गज लिस्ट में

भारतीय महिला टीम की दिग्गज मिताली राज (Mithali Raj) ने सोशल मीडिया पर अपने पसंद के पुरूष क्रिकेटरों का ऐलान किया है. द

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
मिताली राज ने ने बताया अपने फेवरेट पुरूष क्रिकेटर के बारे में

भारतीय महिला टीम की दिग्गज मिताली राज (Mithali Raj) ने सोशल मीडिया पर अपने पसंद के पुरूष क्रिकेटरों का ऐलान किया है. दरअसल एक फैन के द्वारा पूछे गए सवाल पर मिताली ने अपनी पसंद बताई है. ट्विटर पर फैन द्वारा सवाल-जवाब सेशन में भारतीय महिला टीम की कप्तान ने अपने फेवरेट पुरूष क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया है. हुआ ये कि एक फैन ने मिताली से ट्विटर पर उनके फेवरेट पुरूष और महिला क्रिकेटर के बारे में पूछा, जिसपर मिताली ने रिएक्ट किया. भारतीय महिला वनडे टीम के कप्तान मिताली ने पुरुष क्रिकेटरों में 4 खिलाड़ियों का नाम लिया, जिन्हें वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. मिताली ने अपने लिस्ट में दो भारतीय और 2 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के नाम लिए. जिसमें भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग और माइकल बेवन और इस समय अपनी गेंदबाजों से धमाल मचाने वाले जसप्रीत बुमराह शामिल हैं. 

मैदान पर ही सिगरेट पा रहा था अफगानिस्तान का यह धाकड़ बल्लेबाज, मैच रेफरी ने लगा दी 'क्लास'

Advertisement

वहीं, महिला क्रिकेटरों में मिताली ने  ऑस्ट्रेलिया की पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कैरेन रोल्टन, पूर्व भारतीय नीतू डेविड और मौजूडा क्रिकेटर्स में इंग्लैंड की कैथरीन ब्रंट और ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मैग लैंगिंग को अपना फेवरेट महिला क्रिकेटर बताया है. 

Advertisement
Advertisement

सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब के क्रम में मिताली ने अपने निकनेम का भी खुलासा किया. फैन के द्वार पूछे गए निकनेम के बारे में मिताली ने कहा, उनका निकनेम मिठू है. वहीं, भारतीय महान खिलाड़ी ने अपने फेवरेट वेब सीरीज का भी खुलासा किया. मिताली को 'The stranger things, दिल्ली क्राइम, द एलियनिस्ट, द व्हील ऑफ टाइम, शैडो हंटर्स एंड द विचर.' काफी पसंद है. वहीं, हाल के समय में उन्हें शेरशाह फिल्म देखा है जो उन्हें काफी पसंद भी आया है. 

Advertisement

U-19 WC: अफगानिस्तानी गेंदबाज अजीब अंदाज में करता है गेंदबाजी, ICC ने पूछा, 'कैसा लगा -Video

महिला वर्ल्ड कप 2022 हो सकता है मिताली के लिए आखिरी बड़ा टूर्नामेंट
महिला वर्ल्ड कप 2022 में कुल 8 टीमें ही शामिल हो रही हैं. इस बार वर्ल्ड कप न्यूजीलैंड में होना है. टूर्नामेंट का आगाज 4 मार्च से होने वाला है. भारत की टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 6 मार्च को खेलेगी. यह टूर्नामेंट पूरे 31 दिन तक चलेगा. यह टूर्नामेंट मिताली राज का आखिरी वर्ल्ड कप साबित हो सकता है. मिताली इस वर्ल्ड कप के बाद संन्यास का ऐलान कर सकतीं हैं. 

IND vs WI: रोहित शर्मा ने बताया, पहले वनडे में कौन करेगा ओपनिंग, प्लेइंग XI को लेकर दिए संकेत

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय महिला टीम
भारतीय टीम: मिताली राज (कप्तान), हरमनप्रीत कौर (उपकप्तान), स्मृति मंधाना, शेफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर), स्नेह राणा, झूलन गोस्वामी, पूजा वस्त्राकर, मेघना सिंह, रेणुका सिंह ठाकुर, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव.

सौरव गांगुली के निशाने पर आए चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे .

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि