IPL 2024: "आपकी कमजोर कड़ी...", जीता हुआ मैच केकेआर हारा, इरफान पठान का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Irfan Pathan reaction viral on Mitchell Starc, राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने धमाकेदार पारी खेली और 107 रन बनाकर नाबाद रहे. बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

IPL 2024:

Irfan Pathan on Mitchell Starc

Irfan Pathan on Mitchell Starc: राजस्थान (KKR vs RR) के खिलाफ मैच में मिचेल स्टार्क की खराब गेंदबाजी चर्चा का विषय बन गई है. स्टार्क ने 4 ओवर में 50 रन दिए और वहीं, जब आखिरी समय में उनसे कमाल की गेंदबाजी की उम्मीद थी, उस समय स्टार्क लाइन और लेंथ भूल गए.. 18वें ओवर में बटलर (Jos Buttler) ने उनके खिलाफ कुल 18 रन बनाए जिसने मैच को बदलने का काम किया. यही नहीं इस ओवर में उन्होंने 5 वाइड भी फेंकी जिसने बवाल मचा दिया. सोशल मीडिा पर स्टार्क को लेकर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं. वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज इरफान ने भी कमेंट किया है. 

ये भी पढ़े-  "मुझे ज्यादा आश्चर्य होता अगर...", जोस बटलर की तूफानी पारी को देख बेन स्टोक्स ने किया रिएक्ट, रिएक्शन ने मचाई खलबली

इरफान ने सीधे तौर पर आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी को फटकार लगाई है और साथ ही टीम मैनेजमेंट पर प्रहार किया है. इरफान ने अपने पोस्ट एक्स पर लिखा, "आपकी टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी आपकी कमजोर कड़ी नहीं हो सकता."

बता दें कि ऑक्शन में केकेआर ने 25 करोड़ में स्टार्क को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. स्टार्क ने अबतक फ्रेंचाइजी को पूरी तरह से निराश किया है. यही कारण है कि स्टार्क को पठान ने केकेआर का सबसे कमजोर कड़ी तक बता दिया है.   ये भी पढ़े-  PAK vs NZ: बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान इतिहास रचने के करीब, World Record निशाने पर, कोहली की 'विराट' बादशाहत खतरे में


इरफान के अलावा इयान बिशप (Ian Bishop) ने भी स्टार्क की आलोचना की है .ईएसपीएन के साथ बात करते हुए बिशप ने कहा, "मैं यह मानूंगा कि मिचेल स्टार्क, विशेषकर उस कीमत पर, वास्तव में  उम्मीद पर खड़े नहीं हो पाए हैं. पिछले गेम में उन्हें तीन विकेट मिले थे लेकिन आज रात फिर से वह परफॉर्मेंस नहीं कर पाए हैं. यह एक ओवर था, जहां वो खुद को दिखा सकते थे, केकेआर को जीत दिला सकते थे. "

बता दें कि राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने धमाकेदार पारी खेली और 107 रन बनाकर नाबाद रहे. बटलर को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़े-  "Jos Buttler: बटलर ने IPL में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने, कोहली की बादशाहत की खत्म