माइकल वॉन की चौंकाने वाली भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं बल्कि World Cup 2023 में इस टीम से हारेगा भारत

Michael Vaughan World Cup 2023: वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 8 मैच हुए हैं जिसमें भारत को 4 मैचों में जीत मिली है तो वहीं इंग्लैंड 3 मैच जीतने में सफल रहा है. एक मैच टाई रहा है. दूसरी ओर वनडे वर्ल्ड कप में 20 साल से भारत ने इंग्लैंड को नहीं हराया है. आखिरी बार भारत ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को 2003 में हराया था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

Michael Vaughan World Cup 2023: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच (IND vs ENG)  से पहले एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की शानदार खेल को देखकर पूर्व इंग्लिश कप्तान ने सोशल मीडिया मंच एक्स (X) पर रिएक्ट किया है और उस टीम का नाम बताया है जो इस वर्ल्ड कप में भारत को हरा सकती है. वॉन ने लिखा कि, ऑस्ट्रेलियाई टीम अशुभ दिखने लगी है.. अब ट्रैविस हेड वापस आ गए हैं, वे ऐसी टीम हैं जो मेजबानों को हरा सकती हैं.. #CWC2023 .. वैसे मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा करेंगे लेकिन वे कर सकते हैं

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने अब न्यूजीलैंड को भी हराकर अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है. प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया अब चौथे नंबर पर पहुंच गया है. एक समय ऑस्ट्रेलियाई टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर नजर आ रही थी. लेकिन कंगारू टीम ने शानदार वापसी की है और लगातार अपने मैच जीत रही है.  

Advertisement

दूसरी ओर भारत और इंग्लैंड की टीम के बीच लखनऊ में 29 अक्टूबर को मुकाबला खेला जाएगा. इंग्लैंड के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. इंग्लैंड की टीम अगर यह मैच हार जाती है तो फिर सेमीफाइनल के रास्ते बंद हो जाएंगे. बता दें कि भारत अबतक वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं हारा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तान समेत इन 6 टीमों के लिए बंद हुए सेमीफाइनल के दरवाजे? जानिए क्या है पूरा गणित

Advertisement

यह भी पढ़ें: Babar Azam captaincy record: बाबर आजम की कप्तानी पर उठे सवाल, यहां देखिए बतौर कप्तान उनके आंकड़े

Advertisement

वर्ल्ड कप में दोनों टीमों के बीच 8 मैच हुए हैं जिसमें भारत को 4 मैचों में जीत मिली है तो वहीं इंग्लैंड 3 मैच जीतने में सफल रहा है. एक मैच टाई रहा है. दूसरी ओर वनडे वर्ल्ड कप में 20 साल से भारत ने इंग्लैंड को नहीं हराया है. आखिरी बार भारत ने वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को 2003 में हराया था. 2007 के वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड का मुकाबला नहीं हो पाया था. 2011 में मुकाबला टाई रहा था. 2015 के वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला इंग्लैंड के साथ नहीं हुआ था. वहीं. 2019 में इंग्लैंड ने भारत को 31 रन से हरा दिया था. 

Featured Video Of The Day
BREAKING: Delhi में 5600 करोड़ के Drugs की बरामदगी का मामला, वीरेंदर बसोया के खिलाफ सर्कुलर जारी