IPL Auction: ये 5 खिलाड़ी जिनपर होगी पैसों की बरसात, टूट सकते हैं कमाई के रिकॉर्ड

IPL 2022 Auction: दुनिया के शीर्ष आलराउंडरों में से एक इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL Auction) की मिनी नीलामी में आकर्षण का केंद्र होंगे जिसमें 87 खाली स्थानों के लिए कुल 405 खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी

IPL Auction: ये 5 खिलाड़ी जिनपर होगी पैसों की बरसात, टूट सकते हैं कमाई के रिकॉर्ड

IPL 2022 Auction: ये 5 खिलाड़ी जिनपर होगी पैसों की बरसात,

IPL  Auction: दुनिया के शीर्ष आलराउंडरों में से एक इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और ऑस्ट्रेलिया के कैमरन ग्रीन 23 दिसंबर को कोच्चि में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL Auction) की मिनी नीलामी में आकर्षण का केंद्र होंगे जिसमें 87 खाली स्थानों के लिए कुल 405 खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी. इस बार के मिनी ऑक्शन में भी खिलाड़ियों पर करोड़ों रूपये बरसेंगे. ऐसे में जानते हैं ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में जिसके ऊपर फ्रेंचाइजी पैसों की बरसात करने में पीछे नहीं रहेगी. 

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके ऊपर फ्रेंचाइजी जमकर पैसे खर्च करना चाहेगी. स्टोक्स एक बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और एक कप्तान मटेरियल हैं. इस बार स्टोक्स आईपीएल ऑक्शन के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं. आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी युवराज सिंह हैं जिन्हें 16 करोड़ में खरीदा गया था. 

कैमरून ग्रीन
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन पर भी पैसों की जमकर बारिश होने की संभावनाएं हैं. कैमरून ग्रीन को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी ऑक्शन में रेस लगाने वाली है. ग्रीन की बेस प्राइस 2 करोड़ रूपये हैं. 


सैम कुरेन
तेज गेंदबाज सैम कुरेन इस ऑक्शन में आकर्षण का केंद्र होंगे. कुरेन टी-20 वर्ल्ड कप में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' के खिताब से नवाजे गए थे. वहीं, आईपीएल में भी कुरेन का परफॉर्मेंस शानदार रहा है. ऐसे में उम्मीद है कि इस बार के ऑक्शन में कुरेन को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी  दिल से पैसे खर्च करेगी. 

सिकंदर रजा, हैरी ब्रूक और नारायण जगदीशन
सिकंदर रजा ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी बल्लेबाजी और बॉलिंग से मैच का पासा पलट सकते हैं. ऐसे में उम्मीद है कि इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी पैसे लूटाएंगी.  इसके अलावा नारायण जगदीशन ऐसे खिलाड़ी हैं जिसको खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी अपने मन बना चुकी है. नारायण जगदीशन के लिए घरेलू सीजन कमाल का रहा है. इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में जगदीशन ने 830 रन बनाए हैं. नारायण जगदीशन ने लगाकार 5 शतक लगाकर धमाका किया है. घरेलू मैच में नारायण जगदीशन ने 227 रन की पारी भी खेली है. ऐसे में उम्मीद है कि जगदीशन की किस्मत भी चमकेगी. 

ये भी पढ़े- 

18 साल के स्पिनर रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया विश्व रिकॉर्ड

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com