वसीम अकरम की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा IPL 2024 का फाइनल

IPL 2204 Final Prediction, आईपीएल का प्लेऑफ खेला जाने वाला है. पहले मैच में केकेआर और हैदराबाद की टीम आमने-सामने होगी. इसके बाद एलिमिनेटर मैच होगा, जिसमें आरसीबी और राजस्थान एक दूसरे का सामन करेगी.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Wasim Akram on Finalist of IPL 2024:

Wasim Akram Predicted the Finalist of IPL 2024: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने आईपीएल 2024 के फाइनलिस्ट के टीमों के बारे में बात की है. स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ इंटरव्यू में वसीम ने उन दो टीमों के बारे में बताया है, जो इस बार आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच सकती है. बता दें कि आईपीएल प्लेऑफ में कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद, राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु की टीम पहुंची है. अब इन चारों में से कोई दो टीम फाइनल में पहुंचेगी. ऐसे में वसीम अकरम ने आईपीएल 2024 फाइनलिस्ट के लिए दो टीमों के नाम का अनुमान लगाया है. 

इंटरव्यू में वसीम ने सीधे तौर पर माना है कि आईपीएल फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम शायद केकेआर की टीम हो सकती है. पूर्व दिग्गज ने अपनी बात रखते हुए कहा, " "केकेआर की टीम पहले नंबर पर रही है. इसका अहम कारण उनकी गेंदबाजी रही है. गेंदबाज ही आपको मैच जीताते हैं. केकेआर के पास विकेट चटकाने वाले गेंदबाज हैं. आप देंखें वरुण चक्रवर्ती के 18 विकेट, हर्षित राणा के 16, स्टार्क के 12 और ऑलराउंडर नरेन के साथ-साथ रसेल के 15-15 विकेट हैं. स्टार्क अकेले दम पर केकेआर को मैच जीताने की क्षमता रखते हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि केकेआर बड़े आराम से फाइनल में पहुंचेगी."

ये भी पढ़े-  विराट कोहली नहीं बल्कि IPL 2024 Playoffs में यह खिलाड़ी होगा आरसीबी के लिए गेम चेंजर, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  IPL की टॉप 2 टीमों में नहीं T२० वर्ल्ड कप खेलने जा रहा एक भी खिलाड़ी, क्या यह पड़ने वाला है भारी?

इसके अलावा वसीम ने ये भी माना है कि आरसीबी (RCB) अब खतरनाक टीम बन गई है. बेंगलुरु की टीम भी अब फाइनल में पहुंच सकती है, दूसरी टीमों को उनसे बचकर रहना होगा.

Advertisement

वसीम ने कहा, "देखिए मुझे डर है कि मैक्सवेल सही समय में फॉर्म में आ गए हैं जिससे टीम बाकी दूसरी टीमों से खतरनाक बन गई है. आरसीबी अब मेरी नई फेवरेट है.देखिए आरसीबी को अभी तीन मैच खेलने हैं फाइनल में पहुंचने के लिए, लेकिन सबसे अहम बात ये है कि उनके खिलाड़ी फॉर्म में आ गए हैं. अब वो अपना एक नॉकआउट मैच खेलेंगे. यदि हार गए तो बाहर हैं. लेकिन मैक्सवेल बड़े मैचों वाले खिलाड़ी हैं. अब आरसीबी के जो बड़े खिलाड़ी हैं उनको अब बेहतर करके दिखाना होगा. देखिए जो भी मैच विनर होते हैं वो बड़े मैचों में आकर टीम को जीत दिलाते हैं. मैं तो उम्मीद करुंगा कि आरसीबी फाइनल में पहुंचे लेकिन उन्हें इसके लिए तीन मैच को जीतने होंगे. यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है."

Advertisement

बता दें कि आरसीबी ने शुरुआती 7 मैचो में सिर्फ 1 जीत दर्ज की थी लेकिन इसके बाद लगातार 6 मैचों में जीत हासिल कर फाफ डु प्लेसिस की बेंगलुरु की टीम ने ऐतिहासिक कमबैक करते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है. आरसीबी टीम जीत के रथ पर सवार है. ऐसे में राजस्थान और बेंगलुरु के बीच एलिमिनेटर मैच काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''