IPL 2022: सीएसके के साथ जडेजा के सफर का हुआ अंत, आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान, देखें Video

एमआई और सीएसके के बीच गुरुवार को होने वाले मुकाबले के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई के लिए मुंबई के खिलाफ होने वाला ये मैच मुश्किल होगा क्योंकि दोनों टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता का एक लंबा इतिहास है.

IPL 2022: सीएसके के साथ जडेजा के सफर का हुआ अंत, आकाश चोपड़ा का चौंकाने वाला बयान, देखें Video

सीएसके और रवींद्र जडेजा के रिश्तों के बीच का रहस्य गहराता जा रहा है

खास बातें

  • चोट की वजह से आईपीएल-15 से बाहर हो चुके हैं जडेजा
  • सीजन की शुरुआत में सीएसके के नए कप्तान चुने गए थे रवींद्र जडेजा
  • आकाश चोपड़ा के अनुसार अगले साल येलो आर्मी का हिस्सा नहीं होंगे जडेजा
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) 2022 का सफर एक बुरे सपने की तरह गुजर रहा है. कप्तान के तौर पर एम एस धोनी की वापसी के अलावा सीएसके फैंस के लिए कोई बड़ी खुशखबरी नहीं है. सीजन की शुरुआत में टीम के नए कप्तान चुने गए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की चोट ने चेन्नई की चिंताओं को और बढ़ा दिया है. लगातार बुरी खबरों के बीच अब पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रविंद्र जडेजा के रिश्तों को लेकर बड़ा दावा किया है. आकाश चोपड़ा का मानना है कि सीएसके (CSK) के साथ रवींद्र जडेजा का भविष्य 'अंधेरे' में पड़ सकता है.

इस सीजन की शुरुआत 33 वर्षीय जडेजा के लिए बेहद खराब और चुनौतीपूर्ण रही. कप्तान के तौर पर खेले गए 8 मैचों में 6 में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. कप्तानी से हटाए जाने के बाद जड्डू की गेंदबाजी और फील्डिंग में सुधार देखने को मिला लेकिन बल्लेबाजी में फॉर्म खराब ही रहा.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: पूर्व सहायक कोच ने बताया कि ऋषभ पंत को बल्लेबाजी में आ रही क्या समस्या


क्या सीएसके और जडेजा की बीच हैं गंभीर मतभेद?

भले ही जडेजा को चोट की वजह से सीएसके ने आईपीएल 2022 के लिए टीम से बाहर किया हो लेकिन आकाश चोपड़ा का मानना है कि परदे के पिछे इस खिलाड़ी और टीम के बीच काफी कुछ चल रहा है.  मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच से पहले अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा, "ये मैच जड्डू के बगैर खेला जाएगा. लेकिन मुझे लगता है कि शायद वो अगले साल भी नहीं दिखे. चेन्नई कैंप से जब कोई खिलाड़ी चोटिल या ड्रॉप होता है, तो आपको नहीं पता चलता उसे सच में क्या हुआ है. साल 2021 में सुरेश रैना के साथ भी ऐसा ही हुआ. उन्होंने कुछ मैचों के बाद रैना को अचानक बाहर कर दिया."

यह भी पढ़ें: IPL 2022: "दया जडेजा मामले में कुछ तो गड़बड़ है", सुपर किंग्स ने Instagram पर ऑलराउंडर को अनफॉलो किया

सीएसके के लिए प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल

एमआई और सीएसके का मैच 12 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मुकाबले के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि चेन्नई के लिए मुंबई के खिलाफ होने वाला ये मैच मुश्किल होगा क्योंकि दोनों टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता का एक लंबा इतिहास है.

इसी के साथ सीएसके के प्लेऑफ क्वालीफाई करने की संभावना पर आकाश चोपड़ा ने कहा, "प्लेऑफ के लिए चेन्नई को बड़े अंतर से लगातार मैच जीतने होंगे. यहां एक गणितीय संभावना बनती है लेकिन उसके लिए जीत बेहद जरुरी है. सब कुछ मैच जीतने पर निर्भर करता है. जब वो मुंबई के खिलाफ खेलते हैं तो मुकाबले कठिन होते है लेकिन मजेदार भी." आईपीएल 2022 की अंकतालिका में मुंबई की टीम आखिरी पायदान पर और चेन्नई की टीम उससे ऊपर 9वे स्थान पर मौजूद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe