IPL 2022 Auction: आकाश चोपड़ा ने बताया, RCB-KKR का कप्‍तान कौन हो सकता है..

IPL 2022 Mega Auction:  आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 590 खिलाड़ियों के लिए बोली लगेगी, जिसमें कुल 228 कैप्ड (अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके) खिलाड़ी हैं,

Advertisement
Read Time: 23 mins
I

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 590 खिलाड़ियों के लिए बोली लगेगी, जिसमें कुल 228 कैप्ड (अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके) खिलाड़ी हैं, जबकि 355 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने अपनी राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व नहीं किया है. इसमें 7 सहयोगी देशों के हैं. इस बार के ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगा. ऑक्शन के दौरान कई खिलाड़ियों की किस्मत खुलेगी. वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर आईपीएल ऑक्शन को लेकर बात की है. चोपड़ा ने माना है कि इस बार के ऑक्शन में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) सबसे महंगे खिलाड़ी के तौर पर सामने आ सकते हैं. अय्यर ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर कई फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान दांव लगाने वाली है. 

आखिरी गेंद पर जीत को चाहिए थे 5 रन, बिना छक्का लगाए जीती टीम, ऐसा 'करिश्मा' देख कमेंटेटर चिल्लाने लगे- Video

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए चोपड़ा ने कहा कि, मार्की प्येर में अय्यर का नाम जाना इस बात का पक्का सबूत है कि उनके ऊपर खूब बोली लगेगी. मार्की प्लेयर की लिस्ट में ईशान किशन नहीं है. जाहिर तौर पर अब अय्यर पर पैसे बरसेंगे. श्रेयस अय्यर केकेआर और आरसीबी (KKR And RCB) की लिस्ट में सबसे आगे होंगे. 

Advertisement
Advertisement

इन दोनों टीमों को एक कप्तान की दरकार है. अय्यर कैप्‍टन मेटीरियल हैं. आरसीबी और केकेआर चाहेगी कि, श्रेयस को टीम में शामिल करें और कप्तान के तौर पर उनके साथ इस सीजन में जाए.

Advertisement

VIDEO-युजवेंद्र चहल ने धोनी को किया याद, "उस दिन माही भाई ओवर के बीच में मेरे पास आए और बोले..

Advertisement

श्रेयस अय्यर के पास कप्तानी का भी अनुभव है. दिल्ली की कप्तानी अय्यर कर चुके हैं और उनके पास अब नेतृत्व का पूरा अनुभव है. वहीं, चोपड़ा ने ये भी कहा कि पंजाब किंग्स ऐसी तीसरी टीम है जो उनको टीम में शामिल करने के लिए मोटी रकम खर्च कर सकती है. बता दें कि मार्की प्लेयर के तौर पर 10 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है जिसमें 4 भारतीय हैं. श्रेयस के अलावा अश्विन, शमी और शिखर धवन ऑक्शन में मार्की खिलाड़ियों के तौर पर जा रहे हैं. 

IPL 2022 Auction : बीसीसीआई की ऑक्शन लिस्ट में चौंकाने वाले नाम, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे ये खिलाड़ी.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर