वर्ल्‍डकप मैच में भारत के हाथों हार के बाद पाकिस्‍तानी फैन ने कोर्ट में दायर की याचिका, की यह मांग..

वर्ल्‍डकप मैच में भारत के हाथों हार के बाद पाकिस्‍तानी फैन ने कोर्ट में दायर की याचिका, की यह मांग..

India vs Pakistan: भारतीय टीम के हाथों हारने के बाद Pakistan Team अपने देश में फैंस के निशाने पर है

खास बातें

  • इस फैन ने पाकिस्‍तान टीम पर बैन की मांग की
  • कहा, चयन समिति को बर्खास्‍त किया जाए
  • टीम इंडिया से 89 रन से हार गई थी पाकिस्‍तान टीम
लाहौर:

आईसीसी वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019) में भारतीय टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद (India vs Pakistan) पाकिस्‍तान के क्रिकेटप्रेमियों में जबर्दस्‍त गुस्‍सा है. चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों मिली इस हार से निराश पाकिस्तान के एक क्रिकेट फैन ने गुजरांवाला अदालत में याचिका दायर कर टीम (Pakistan Cricket Team)पर प्रतिबंध लगाने के साथ-साथ  चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है. गौरतलब है कि रविवार को वर्ल्‍डकप के 'महामुकाबले' में मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ 89 रन से मैच गंवाने के बाद से पाकिस्तान के क्रिकेटरों को प्रशंसकों और पूर्व खिलाड़ियों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस हार के बाद पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Cricket Team) की वर्ल्‍डकप के सेमीफाइनल में प्रवेश की राह बेहद मुश्किल हो गई है और उसे अपने शेष सभी मैचों में जीत हासिल करनी होगी

भारत से मिली हार के बाद PCB प्रमुख ने सरफराज को किया फोन, कही यह बात..

पाकिस्‍तान की टीम इस समय अंक तालिका में पांच मैचों में तीन अंक के साथ नौवें स्थान पर है. समा न्यूज चैनल की खबर के मुताबिक, याचिकाकर्ता ने क्रिकेट टीम पर प्रतिबंध के साथ मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक (Inzamam-ul-Haq)की अगुवाई वाली चयन समिति को भंग करने की मांग की है. याचिकाकर्ता के बारे में हालांकि पता नहीं चल पाया है. याचिका के जवाब में गुजरांवाला अदालत ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारियों को तलब किया है.


ENG vs AFG: कुछ ऐसे इयोन मोर्गन ने तूफानी अंदाज से लगा दी 'रिकॉर्डों की झड़ी'

इस बीच, जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, PCB संचालन मंडल की बुधवार को लाहौर में होने वाली बैठक में कोच मिकी आर्थर  (Mickey Arthur) और चयनकर्ताओं के साथ प्रबंधन के कुछ अन्य सदस्यों की छुट्टी करने पर फैसला हो सकता है. जिन लोगों की छुट्टी होने की संभावना है उनमें टीम के मैनेजर तलत अली, गेंदबाजी कोच अजहर महमूद और पूरी चयन समिति शामिल है. इसके साथ ही कोच मिकी आर्थर के कार्यकाल को नहीं बढ़ाया जाएगा. पीसीबी के महानिदेशक वसीम खान इस बैठक में शामिल होने के लिए विदेश दौरे को बीच में छोड़कर स्वदेश लौट रहे हैं. (इनपुट:भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: टीम इंडिया की पाकिस्‍तान पर शानदार जीत