धर्मशाला टेस्ट में फिफ्टी जड़ने के बाद सरफराज खान ने अपनी पत्नी को दिया फ्लाइंग किस, VIDEO हो रहा वायरल

India vs England 5th Test: सरफराज खान  ने टेस्ट के दूसरे दिन 60 गेंदों पर 56 रन बनाए. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और एक शानदार छक्का जड़ा. सरफराज ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर क्लास ली.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
India vs England 5th Test: सरफराज ने जड़ी फिफ्टी

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है. पांचवें टेस्ट के दूसरे दिन भारत के बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने फिफ्टी जड़ी और टीम इंडिया को मजबूत स्कोर की ओर ले जाने में योगदान दिया.

सरफराज ने जड़ी फिफ्टी
सरफराज खान  ने टेस्ट के दूसरे दिन 60 गेंदों पर 56 रन बनाए. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और एक शानदार छक्का जड़ा. सरफराज ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर क्लास ली. शोएब बशीर की गेंद पर सरफराज आउट हुए. बल्लेबाज ने तेजी से रन बटोरे और बाउंड्री की झड़ी लगा दी और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.


धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे 5वें टेस्ट में फिफ्टी मारने के बाद उनके सेलिब्रेशन ने कई लोगों का ध्यान खींचा. जैसे ही सरफराज खान ने अपना अर्धशतक पूरा किया, उन्होंने खुशी में अपना बल्ला उठाया और फिर स्टैंड में मौजूद अपनी पत्नी को फ्लाइंग किस दिया. दर्शकों ने उनके इस कदम की सराहना की और उनके जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सरफराज खान चाय के बाद दूसरे दिन की पहली ही गेंद पर आउट हो गए. वह चाय के बाद पहली ही गेंद पर शोएब की गेंद पर आउट हो गए.

ये भी पढ़ें- "विराट कोहली के लंबे कैरियर का राज फिटनेस...": बोले दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज डु प्लेसी

ये भी पढ़ें- Rohit Sharma: सरफराज की बात ना मान कर रोहित ने कर दी बड़ी गलती, हकीकत सामने आई तो उड़े होश, रिएक्शन हुआ वायरल

Featured Video Of The Day
BRICS Summit 2024: द्विपक्षीय वार्ता के दौरान PM Modi और Vladimir Putin के बीच क्या बात हुई?
Topics mentioned in this article