IND vs WI: केएल राहुल हुए रन आउट तो भड़क गए, साथी क्रिकेटर को गुस्से से घूरने लगे- Video

केएल राहुल (KL Rahul) अपने ही साथी खिलाड़ी पर भड़क गए. दरअसल राहुल दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. आउट होने के बाद अपने साथी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर भड़कते हुए दिखे

IND vs WI: केएल राहुल हुए रन आउट तो भड़क गए, साथी क्रिकेटर को गुस्से से घूरने लगे- Video

रन आउट होने के बाद भड़क गए

IND vs WI: दूसरे वनडे में केएल राहुल (KL Rahul) अपने ही साथी खिलाड़ी पर भड़क गए. दरअसल राहुल दुर्भाग्य से रन आउट हो गए. आउट होने के बाद अपने साथी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर भड़कते हुए दिखे. बता दें कि दूसरे वनडे में भारत के 3 विकेट जल्दी गिरने के बाद राहुल और सूर्यकुमार ने मिलकर शानदार बल्लेबाजी की और दोनों ने चौथे विकेट के लिए 107 गेंदों में 91 रनों की साझेदारी की. लेकिन 30वें ओवर में दोनों के बीच रन लेने को लेकर गलतफहमी हुई जिसका शिकार राहुल को बनना पड़ा. हुआ ये कि 30वें ओवर की चौथी गेंद पर कवर की तरफ राहुल ने शॉट मारा और तेज दौड़ पड़े. राहुल ने पहला रन बड़ी तेजी से लिया और फिर यादव से दूसरा रन लेने के लिए भी कहा. 

Latest ICC Rankings : विराट और रोहित में अंतर हुआ कम, गेंदबाजों के टॉप 10 में सिर्फ एक भारतीय

ऐसे में दोनों बल्लेबाज दूसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े लेकिन आधी पिच पर पहुंचने के बाद राहुल ने देखा कि गेंद फील्डर ने थ्रो फेंक दिया है जिसके कारण वो थोड़ा सा रूक से गए, लेकिन दूसरी ओर यादव अपने स्पीड में दूसरा रन के लिए भागे जा रहे थे. ऐसे में राहुल ने दौड़ लगाई लेकिन तब तक विकेटकीपर ने गेंद को पकड़कर स्टंप पर लगा दी, राहुल क्रीज पर पहुंचते-पहुंचते रह गए. 


राहुल और यादव के बीच दूसरे रन को लेने के दौरान हुई गलतफहमी ने भारत को चौथा झटका दिया. जब राहुल रन आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तो यादव की ओर देखकर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे थे. मानों ऐसा कह रहे थे कि आपने दूसरा रन लेने से पहले बताया क्यों नहीं कि, फील्डर के पास गेंद पहुंच चुकी है. इसी सोच को लेकर राहुल थोड़े भड़के हुए दिखे और पवेलियन लौटे. 

IND vs WI 2nd ODI: भारतीय पारी के आगाज के समय हुआ कुछ ऐसा, चौंक से गए फैन्स

वहीं राहुल को गुस्सा होता देख यादव भी निराश नजर आए. हालांकि दूसरा रन लेने के लिए राहुल ने ही सूर्यकुमार यादव को प्रेरित किया था. वैसे, आउट होने ने से पहले राहुल ने शानदार बल्लेबाजी की और 48 गेंद पर 49 रन बनाए. अपनी पारी में भारतीय बल्लेबाज ने 4 चौके और 2 शानदार छक्के भी लगाए थे. इससे पहले वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.