Ind vs Eng: गांगुली बोले, 'मेरे जिस इंस्‍टाग्राम पेज से विराट को सलाह दी गई थी, वह फर्जी है'

Ind vs Eng: गांगुली बोले, 'मेरे जिस इंस्‍टाग्राम पेज से विराट को सलाह दी गई थी, वह फर्जी है'

सौरव गांगुली के नाम वाले इंस्‍टाग्राम पेज से कोहली को टीम में बदलाव नहीं करने की सलाह दी गई थी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सौरव गांगुली ने ट्वीट के जरिये इस बारे में दी जानकारी
  • कहा, इस बारे में तुरंत इंस्‍टाग्राम को बताऊंगा
  • इस पेज से विराट को दी गई थी टीम में चेंज न करने की सलाह

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने अपने नाम वाले इंस्‍टाग्राम अकाउंट से विराट कोहली को लेकर किए गए पोस्‍ट के बारे में सफाई दी है. सौरव ने ट्विटर पर बताया है कि उनके नाम वाले जिस इंस्‍टाग्राम पेज से कोहली को टीम में लगातार बदलाव नहीं करने की सलाह दी गई थी, वह फर्जी है. इसके साथ ही सौरव ने अपने फैंस से इस पेज से खबरें या कोट्स नहीं लेने की सलाह दी. पूर्व भारतीय कप्‍तान ने ट्वीट में लिखा, 'एजबेस्‍टन, बर्मिंघम में पहले टेस्‍ट में भारत की हार के बाद जो पोस्‍ट किए गए थे, मेरा वह इंस्‍टाग्राम पेज फर्जी है. कृपया इससे कोई खबर या कोट्स नहीं लें. मैं तुरंत इस बारे में इंस्‍टाग्राम की जानकारी दूंगा.@samiprajguru @imVkohli' सौरव गांगुली के जिस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट को लेकर सवाल उठे थे और जिससे टीम इंडिया के चयन को लेकर विराट कोहली को सलाह दी गई थी, वह अब उपलब्‍ध नहीं है.  

सौरव गांगुली की दोटूक, 'MS धोनी यदि वर्ल्‍डकप के प्‍लान में हैं तो उन्‍हें खेल सुधारना होगा'

सौरव गांगुली के नाम वाले इंस्‍टाग्राम पेज से किए गए पोस्‍ट में टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली को एजबेस्‍टन टेस्‍ट की हार के बाद टीम में बदलाव नहीं करने की सलाह दी गई थी. बर्मिंघम में खेले गए पहले टेस्‍ट में टीम इंडिया को 31 रन की हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में इंग्‍लैंड से 0-1 से पिछड़ गई है. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने तो अच्‍छा प्रदर्शन किया था लेकिन कप्‍तान विराट कोहली को छोड़कर अन्‍य कोई भी बल्‍लेबाजों उम्‍मीदों पर खरा नहीं उतरा था.


वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस टेस्‍ट मैच में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए इंग्‍लैंड टीम 287 रन बनाकर आउट हो गई थी जिसके जवाब में भारतीय टीम विराट कोहली के 149 रन के बावजूद 274 रन बनाकर आउट हो गई थी. ईशांत शर्मा के पांच विकेट के चलते इंग्‍लैंड की दूसरी पारी 180 रन पर सिमटी थी. पहली पारी के आधार पर इंग्‍लैंड को मिली 13 रन की बढ़त को मिलाने के बाद भारतीय टीम के समक्ष जीत के लिए 194 रन का लक्ष्‍य था लेकिन वह शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए 162 रन बनाकर आउट हो गई थी. दूसरी पारी में भी विराट कोहली ने टीम के लिए सर्वाधिक 51 रन बनाए थे. मैच में दोहरा प्रदर्शन करने वाले इंग्‍लैंड के सैम कुरेन का मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया था.