IND vs ENG: यह खिलाड़ी इंग्लैंड को दिलाएगा जीत, केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी

Kevin Pietersen on IND vs ENG: पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen's prediction) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जताने की को कोशिश की है कि...

IND vs ENG: यह खिलाड़ी इंग्लैंड को दिलाएगा जीत, केविन पीटरसन ने की भविष्यवाणी

Kevin Pietersen on IND vs ENG:  केविन पीटरसन की भविष्यवाणी

Kevin Pietersen on IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट मैच काफी रोमांचक होने के कगार पर पहुंच गया है. इंग्लैंड ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की और खासकर ओली पोप ने शतकीय पारी खेलकर भारतीय गेंदबाजों को खूब परेशान किया है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने भारत पर 125 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. यानी अब चौथे दिन इंग्लैंड की टीम किसी भी तरह से अपनी लीड को 200 से ज्यादा रनों की करने की कोशिश करेगी. वहीं, अब इंग्लैंड खेमा टेस्ट मैच को जीतने की उम्मीद भी करने लगा है. पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen's prediction) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर यह जताने की को कोशिश की है कि यदि जो रूट ने अपनी गेंदबाजी से फिर से कमाल किया तो इंग्लैंड टेस्ट मैच का पूरा समीकरण बदल देगा. बता दें कि पहली पारी में जो रूट ने 4 विकेट चटकाए थे. जिस तरह से अब पिच व्यवहार कर रही है उससे यकीनन यह कहा जा सकता है कि इंंग्लैंड ने 200 से ज्यादा रनों की लीड हासिल कर ली तो फिर टेस्ट मैच 50/50 हो जाएगा. 

ओली पोप का शानदार शतक

पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की दूसरी पारी में ओली पोप ने अपने टेस्ट करियर का पांचवां शतक जमाया और भारत में यह उनका पहला शतक है. तीसरे दिन का खेल खत्म हुआ तो पोप 148 रन बनाकर नाबाद थे. पोप ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की उसने भारतीय गेंदबाजों को थका दिया था.  ॉओली पोप साल 2018 के बाद से सिर्फ दूसरे ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने भारत के खिलाफ उनके घर में टेस्ट मैच खेलते हुए दूसरी पारी में शतक लगाने का कमाल कर दिखाया है. 


यह भी पढ़ें: 

कैसी पहेली है ये ! अश्विन की रहस्यमयी गेंद , बेन स्टोक्स का माथा चकराया, ऐसे हुए बोल्ड, Video

'ये तूने क्या किया', Jadeja का MAGIC देखकर बेयरस्टो की आंखे खुली की खुली रह गई , बोल्ड होने पर गेंदबाज को देखते रह गए

भारतीय गेंदबाजों के उड़े होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 पोप ने बेन फोक्स के साथ मिलकर 112 रनों की साझेदारी की जिसने इंंग्लैंड को मैच में वापसी कराने काम किया है. अब चौथे दिन पोप दोहरा शतक लगाने की कोशिश करेंगे लेकिन इसके लिए साथी बल्लेबाजों को उनका साथ देना होगा. क्रीज पर रेहान अहमद हैं जो एक स्पिनर हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आज भारतीय गेंदबाज बाकी के बल्लेबाजों कैसे आउट करते हैं. तीसरे दिन का खेल खत्म हुआ था तो इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 316 रन बना लिए थे. पोप ने 148 रन और रेहान अहमद 16 रन बनाकर खेल रहे थे.