Ind vs Aus: हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने किया अभ्यास, नजर है WTC Final पर

India vs Australia:अब टीम रोहित को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिफ फाइनल में पहुंचने के लिए सुनिश्चित करना होगा कि वह चौथा टेस्ट मैच कम से कम ड्रॉ जरूर खेलें.

Ind vs Aus: हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने किया अभ्यास, नजर है WTC Final पर

Ind vs Aus: भारतीय टीम को आखिरी टेस्ट में खासा बेहतर करना होगा

इंदौर:

ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में करारी हार के एक दिन बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने शनिवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में लगभग 90 मिनट तक जमकर अभ्यास किया. मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ की मौजूदगी में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा तथा बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव ने नेट्स अभ्यास में भाग लिया.

SPECIAL STORIES: 

रवि शास्त्री ने बताया टीम इंडिया की हार का कारण, ज़बरदस्त फटकार लगाते हुए कह दी ये बात


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच बेहद टर्निंग विकेट पर खेला गया था. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन पहले सत्र में ही यह मैच जीत लिया था. भारत चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अभी 2-1 से आगे चल रहा है. कुलदीप यादव ने जहां नेट्स पर लंबे समय तक गेंदबाजी की. वहीं, अन्य चार खिलाड़ियों ने स्थानीय गेंदबाजों और थ्रो-डाउन पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया.

बल्लेबाजों ने किसी तरह का नया शॉट खेलकर कोई प्रयोग नहीं किया बल्कि सामान्य बल्लेबाजी की. यह खिलाड़ी अहमदाबाद में नौ मार्च से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले लय हासिल करना चाहते हैं. इंदौर में तीसरे टेस्ट में मिली हार के बाद जहां एक वर्ग पिचों पर निशाना साध रहा है,  तो निशाने पर भारतीय बल्लेबाज भी हैं, जिनके पास दूसरी पारी में अच्छा स्कोर खड़ा करके कंगारुओं को दबाव में लाने का अच्छा मौका था, लेकिन बड़े-बड़े सितारा बल्लेबाज दोनोें ही पारियों में नाकाम रहे. ऐसे में अब टीम रोहित को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिफ फाइनल में पहुंचने के लिए सुनिश्चित करना होगा कि वह चौथा टेस्ट मैच कम से कम ड्रॉ जरूर खेलें.

SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com