मांजरेकर ने हार्दिक के बारे में कहा- जो आईपीएल में कप्तानी कर सकता है वो भारतीय टीम का कप्तान भी हो सकता है

हार्दिक पाडंया की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जिस कूल अंदाज में वे गुजरात की टीम की कप्तानी कर रहे हैं उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि वे टी20 फॉर्मेट में भारत की कप्तानी भी कर सकते हैं

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
मांजरेकर ने दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आरसीबी के जीतने की भविष्यवाणी भी की है
नई दिल्ली:

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच क्वालीफायर के लिए अपनी भविष्यवाणी दी है साथ ही उन्होंने भारतीय टी20 टीम के कप्तान के तौर पर एक खिलाड़ी का नाम लिया है. उन्होंने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बारे में बात करते हुए कहा कि वे जब आईपीएल में टीम को लीड कर  सकते हैं तो भारत की टीम को क्यों नहीं . 

यह भी पढ़ें- RR vs RCB, Qualifier 2: कप्तान सैमसन के लिए सबसे बड़े दुश्मन से बचना बहुत मुश्किल, यह है फैफ की रणनीति

उन्होंने इस दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आरसीबी के जीतने की भविष्यवाणी भी की है. उन्होंने कहा इस टीम के लिए चीजें सही समय पर सही तरह से जा रही है. मोहम्मद सिराज ने भी सही समय पर  सही विकेट लिया. हर्षल पटेल इस टीम के ट्रंप कार्ड हैं. इस समय आरसीबी की टीम जिस स्तर पर है वे यहां से पीछे नहीं हटने वाले. 

यह भी पढ़ें- संजय मांजरेकर ने बताई अश्विन की कमजोरी, बोले- हर टीम में कोई ना कोई दिक्कत जरूर होती है

हार्दिक पाडंया की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि जिस कूल अंदाज में वे गुजरात की टीम की कप्तानी कर रहे हैं उसे देखकर ये कहा जा सकता है कि वे टी20 फॉर्मेट में भारत की कप्तानी भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ने हमें आश्चर्यचकित किया जिस तरह से वे गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए कितने सहज दिख रहे थे. उन्होंने कहा कि जो आईपीएल में किसी टीम को लीड कर रहा है भारतीय टीम का कप्तान भी बन सकता है. 

उन्होंने कहा  शुरुआत में सभी लोग संदेह कर रहे थे कि ये जो दो नई टीमें आईपीएल में आ रही हैं ये कैसा प्रदर्शन करेंगी लेकिन ये सीजन अगर याद किया जाएगा तो क्वालिटी क्रिकेट के लिए किया जाएगा. दोनों नई टीमों में बहुत बड़े स्टार नहीं होने के बावजूद अच्छा क्रिकेट खेला है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP-By Election: Akhilesh Yadav Congress को 2 सीटें देने को तैयार