Hardik Pandya: "मैं पूरी तरह से..." हार के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान, ऐसा कहकर सबको चौकाया

Hardik pandya on Lose vs GT: गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए थे.

Hardik Pandya:

Hardik Pandya Emotional Statement After Lose vs GT

Hardik Pandya on Lose vs GT IPL 2024गुजरात टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हराकर जीत के साथ सीजन का आगाज किया है. गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस 162 रन ही बना पाए. मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे. मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शुरुआती दो गेंदों में छक्का और चौका जड़कर 10 रन बटोरे लेकिन तीसरी गेंद पर वो आउट हुए.

हार के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा 

हमने उन 42 रनों का पीछा करने के लिए खुद को सहारा दिया लेकिन यह उन दिनों में से एक था जब हमने लय खो दी. वापस आकर अच्छा लग रहा है क्योंकि यह एक ऐसा स्टेडियम है जिसका आप आनंद ले सकते हैं, माहौल को काफी अच्छा महसूस कर सकते हैं और जाहिर तौर पर भीड़ भरी हुई थी और उन्हें अच्छा खेल भी मिला. (Hardik Pandya on Tilak Verma तिलक द्वारा राशिद के खिलाफ सिंगल नहीं लेने पर मुझे लगता है कि उस समय तिलक को लगा कि यह एक बेहतर विचार था, मैं पूरी तरह से उनका समर्थन करता हूं, कोई मुद्दा नहीं, हमें अभी 13 मैच खेलने हैं.

इस विकेट के साथ ही मुंबई इंडियंस की जीत की उम्मीद भी खत्म हुई. मुंबई को आखिरी के 6 ओवर में जीत के लिए 48 रन चाहिए थे और उसके हाथ में सात विकेट थे. लेकिन इसके बाद गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार वापसी की और मैच अपने नाम किया. मुंबई इंडियंस के लिए डेवाल्ड ब्रेविस ने 46 तो रोहित शर्मा ने 43 रन बनाए. इसके अलावा गुजरात के लिए उमरजई, स्पेंसन जॉनसन, मोहित शर्मा और उमेश यादव ने दो-दो विकेट हासिल किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com