GT vs CSK, Qualifier 1: गुजरात को 15 रनों से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 के फाइनल में

GT vs CSK, Qualifier 1 IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली है.

GT vs CSK, Qualifier 1: गुजरात को 15 रनों से हराकर चेन्नई सुपर किंग्स IPL 2023 के फाइनल में

GT vs CSK Live Updates:

नई दिल्ली:

GT vs CSK, Qualifier 1 IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से हराकर रिकॉर्ड 10वीं बार फाइनल में जगह बनाई है. चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 172/7 रन बनाए थे. जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम 20 ओवर में 157 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. गुजरात की तरफ से पिछले मैच के शतकवीर शुभमन गिल ने सबसे ज़्यादा 42 रन बनाए. वहीं राशिद खान ने भी आखिर में आकर कुछ बड़े शॉट लगाए और 16 गेंद में 30 रनों का योगदान दिया.  वहीं चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महीश थीक्षणा और रवींद्र जडेजा सभी के हिस्से में 2-2 विकेट आए. 

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चेन्नई की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ ने सबसे ज़्यादा 60 रन बनाए. वहीं डेवोन कॉनवे ने 40 और रवींद्र जडेजा ने 22 रनों की कैमियो पारी खेली. गुजरात की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा ने ही 2-2 विकेट चटकाए.

इससे पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर चेन्नई के खिलाफ बॉलिंग करने का फैसला किया.  CSK के कप्तान धोनी ने टॉस के समय साफ किया कि टीम में कोई बदलाव नहीं है. वहीं गुजरात ने टीम में एक बदलाव किया था और यश दयाल की जगह दर्शन नालकंडे को टीम में जगह दी.


चेन्नई सुपर किंग्स vs गुजरात टाइटंस लाइव स्कोरकार्ड

यहां पर देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग XI): रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महीश थीक्षणा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग XI): शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (कप्तान), दासुन शनाका, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, दर्शन नालकंडे, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद शमी