विज्ञापन
Story ProgressBack

अरे भाई पुष्पा ये क्या कर डाला, पुष्पा 2 का 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग इन गानों से निकला इंस्पायर्ड

Pushpa Pushpa Song Review: 'पुष्पा 2 द रूल' का सॉन्ग पुष्पा पुष्पा रिलीज हो गया है. लेकिन गाने के कुछ हिस्सों की ट्यून इंस्पार्यड लग रही है. आप भी जानें क्या मामला है.

अरे भाई पुष्पा ये क्या कर डाला, पुष्पा 2 का 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग इन गानों से निकला इंस्पायर्ड
Pushpa Pushpa Song Review: पुष्पा 2 का पुष्पा पुष्पा सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Pushpa Pushpa Song: पुष्पा कहता है झुकेगा नहीं. पुष्पा राज कहता है कि हर्गिज झुकेगा नहीं साला. लेकिन ये क्या पुष्पा 2 के पहले गाने पुष्पा पुष्पा ने शॉक दे डाला. पुष्पा 2 के गाने का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन यह क्या. पुष्पा ने तो दिल ही तोड़ डाला. बेशक पुष्पा के गाने के लिरिक्स काफी कैची हैं. लेकिन पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का एक हिस्सा तो इंस्पार्यड लगता है. जी हां, पुष्पा 2 के पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का हिंदी वर्जन सुनने पर एक मिनट में यह बात समझ आ जाती है. इस हिस्से को मीका सिंह ने गाया है. जैसे ही मीका सिंह गाने लगते हैं, दिमाग यहां-वहां डोलने लगता है. जेहन में पुराने गाने की ट्यून गूंजने लगती है. सब कुछ सुना-सुना लगता है. इस गाने को रिपीट में सुनने के बाद तुरंत बात समझ आ जाती है कि पुष्पा पुष्पा सॉन्ग का मीका वाला वर्जन तो हाईवे मूवी के सॉन्ग पटाखा गुड्डी से इंस्पायर्ड लगता है. इसकी ट्यून एकदम से हमें पटाखा गुड्डी की दुनिया में ले जाती है.

यही नहीं, फिल्म एनालिस्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि यह फिल्म का सीन है. जिसमें कुछ लोग कई शब्द ऐसे तरीके से बोल रहे हैं, जिस तरह पुष्पा पुष्पा गाने के शुरुआती शब्द हैं.

बेशक यह सब एक इत्तेफाक हो सकता है. लेकिन पुष्पा जैसी बड़ी फ्रेंचाइजी के साथ इस तरह का इत्तेफाक होने जरूर सोचने पर मजबूर करता है. फिल्म का म्यूजिक रॉकस्टार डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है जिन्होंने श्रीवल्ली और ऊ अंटावा जैसे गाने भी दिए. वैसे भी डीएसपी साउथ के फेमस संगीतकार हैं.

यही नहीं, पुष्पा 2 के गाने में कहीं ना कहीं सलमान खान की फिल्म राधे के टाइटल ट्रैक की झलक भी देखी जा सकती है.

'पुष्पा 2: द रूल' का बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म में कुछ इस तरह के इत्तेफाक पसंद नहीं आते हैं. फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. पुष्पा 2 धमाके के साथ 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. लेकिन इस बात को हमेशा ध्यान रखना चाहिए कि फ्रेंचाइजी फिल्म के हर पार्ट के साथ उसका लेवल अप होना चाहिए तभी दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरा जा सकता है. जिसकी मिसाल हॉलीवुड की कई फिल्में हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
अरे भाई पुष्पा ये क्या कर डाला, पुष्पा 2 का 'पुष्पा पुष्पा' सॉन्ग इन गानों से निकला इंस्पायर्ड
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;