'कोहली-कोहली' का शोर बर्दाश्त नहीं कर पाए गौतम गंभीर, फैन्स को हाथों से इशारा कर ऐसे किया रिएक्ट, Video

Gautam Gambhir Kohli-Kohli Chant viral video: केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान गंभीर को एक बार फिर फैन्स द्वारा कोहली-कोहली के शोर से गुजरना पड़ा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है. (Video viral IPl)

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
कोहली-कोहली के शोर को सहन नहीं कर पाए गौतम गंभीर

Gautam Gambhir IPL: लखनऊ और केकेआर (LSG vs KKR IPL) के बीच मैच के दौरान एक बार फिर वही हुआ जिसकी चर्चा आजकल ज्यादा हो रही है. दरअसल, एक बार फिर ईडन गॉर्डन पर आए फैन्स नवीन और गंभीर को देखकर 'कोहली-कोहली' (Kohli-Kohli) चिल्लाते हुए नजर आए. बता दें कि अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें गंभीर को देखकर फैन्स कोहली-कोहली कहने लग जाते हैं, जिसके बाद लखनऊ के मेंटॉर कुछ ऐसा करते है जिसके बारे में चर्चा हो रही है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें गंभीर टीम के ड्रेसिंग रूम की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं. तब गंभीर को देखकर फैन्स कोहली-कोहली कहने लग जाते हैं. विराट का नाम सुनकर गंभीर फैन्स की ओर देखकर कुछ इशारा भी करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. यही नहीं गंभीर के चेहरे पर अलग तरह के भाव भी दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. 

'बाजीगर' रिंकू सिंह ने नवीन उल हक और पंड्या की अटका दी थी सांसे, ऐसा था आखिरी 12 गेंदों का रोमांच, Video

बता दें कि आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ मैच के दौरान टीम के मेंटॉर गंभीर और कोहली के बीच कहासुनी हो गई थी. तब से जब भी लखनऊ सुपरजायंट्स का मैच होता है, तब-तब फैन्स गंभीर और नवीन को देखने के बाद कोहली -कोहली कहने लगा जाते हैं. केकेआर के खिलाफ मैच को दौरान भी ऐसा ही नजारा ईडन गॉर्डन में देखने को मिला था. 

Advertisement

क्या फिर हो सकता है आरसीबी और लखनऊ का मुकाबला
केकेआर के खिलाफ मैच जीतने के बाद लखनऊ की टीम आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर क्वालीफाई करने में सफल हो गई है. अब आरसीबी और मुंबई इंडियंस की टीम में से कोई एक टीम प्लेऑफ में क्वालीफाई कर सकती है. यदि बैंगलोर क्वालीफाई करने में सफल रही तो प्लेऑफ में एक बार फिर आरसीबी और लखनऊ के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है. 

Advertisement

केकेआर  1 रन से हारा
लखनऊ के खिलाफ मैच में केकेआर को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था. लखनऊ ने पहले खेलते हुए 176 रन बनाए थे जिसके बाद कोलकाता ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 175 रन बनाए, रिंकू सिंह ने 33 गेंद पर 67 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीताने की भरसक कोशिश की थी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. लखनऊ ने निकोलस पूरन को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. पूरन ने 30 गेंद पर 58 रन की पारी खेली जिसने मैच को लखनऊ के लिए बनाए रखा था.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: अब इस "नए झमले" से नवीन-उल-हक का बचना बहुत ही मुश्किल, ईडेन पर हुआ कुछ ऐसा
* "भारत के पास WTC Final के लिए टीम में अभी भी है पंत जैसा X-फैक्टर प्लेयर", रिकी पोंटिंग ने कहा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Election 2024: Andheri West से Ameet Satam को मिला Ticket कहा नहीं होने देंगे 'VoteJihad'