हताश अख्तर ने Asia Cup 2023 फाइनल के लिए भारत को दी वॉर्निंग, लेकिन पूर्व दिग्गज यह अहम बात भूल गए

Asia Cup Final, Ind vs Sl: पूर्व पेसर ने कहा का कि जब फाइनल में वे अच्छा खेलेंगे, तभी ऐसा हो. यहा कोई खाला का घर नहीं है, जहां भारत जाकर आराम से जीत हासिल कर लेगा.

हताश अख्तर ने Asia Cup 2023 फाइनल के लिए भारत को दी वॉर्निंग, लेकिन पूर्व दिग्गज यह अहम बात भूल गए

नई दिल्ली:

जब से पाकिस्तान भारत के हाथों Asia Cup 2023 में हारा है, तब से पाकिस्तानी पूर्व पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) बुरी तरह से तिलमिलाए हुए हैं. ये जनाब पाकिस्तान की विदाई से पहले भारत को नसीहतें दे रहे थे. कभी कह रहे थे यह खिलाड़ी होना चाहिए, तो कभी कुछ कह रहे थे. इस पर सनी गावस्कर और हरभजन ने शोएब सहित पाकिस्तानी पूर्व दिग्गजों को फटकार भी लगाई थी कि आपकी सलाह की जरुरत नहीं है. इसके बाद से शोएब की ये नसीहतें उनकी तिलमिलाहट में ज्यादा बदल गईं, जो  अब उनके बयानों में  साफ दिखाई पड़ रही है. Asia Cup Final से पहले शोएब अख्तर ने भारत को चेतावनी दी

अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, "हम इस बात की उम्मीद नहीं कर रहे थे कि भारत बांग्लादेश से हार जाएगा, लेकिन वे हार गए. यह एक शर्मनाकर हार थी. पाकिस्तान श्रीलंका से हार गया और वे भी Asia Cup से बाहर हो चुके हैं, जो और भी ज्यादा शर्मिंदगी की बात है. भारत फाइनल खेल रहा है और उसने सबकुछ नहीं गंवाया है. बांग्लादेश के खिलाफ हार उनके लिए बड़ी वेक-अप कॉल रही. 


पूर्व पेसर ने कहा का कि जब फाइनल में वे अच्छा खेलेंगे, तभी ऐसा हो. यहा कोई खाला का घर नहीं है, जहां भारत जाकर आराम से जीत हासिल कर लेगा. यह फाइनल उनके लिए बहुत ही मुश्किल होने जा रहा है. श्रीलंका भारत को हरा सकती है. और World Cup 2023 की दिशा में आगे बढ़ते हुए कोई भी टीम फाइनल मुकाबला जीत सकती है. भारत को जागने की जरुरत है. वे बांग्लादेश से हारे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे शोएब सही कह रहे हैं कि भारत हार गया, लेकिन हताशा में पूर्व दिग्गज ने एक बार भी इस बात का जिक्र नहीं किया कि कैसे भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने पांच अहम खिलाड़ियों को आराम दिया था. इस मैच में कोहली बुमराह और हार्दिक सहित भारत ने पांच बदलाव किए थे. लेकिन इसके बावजूद भारत लगभग जीत के नजदीक पहुंचा या छह रन से हारा, तो समझा जा सकता है कि भारत का बैक-अप कितना अच्छा है, लेकिन हताशा में अख्तर अपनी टीम के बाहर होने के बाद से ही भारत के खिलाफ अनाप-शनाप बोल रहे हैं.