VIDEO: पाकिस्तानी स्टार बल्लेबाज़ ने लगाया अदभुत छक्का, फिर देखिये कहां जा कर गिरी गेंद, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 21 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है.

VIDEO: पाकिस्तानी स्टार बल्लेबाज़ ने लगाया अदभुत छक्का, फिर देखिये कहां जा कर गिरी गेंद, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

PAK vs NZ 2nd T20

PAK vs NZ 2nd T20: रविवार को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो पहले कभी नहीं देखा गया. यह घटना पारी के छठे ओवर के दौरान घटी जब पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman Six) तूफानी में दिख रहे थे. फखर ने बेन सीयर्स को डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर जोरदार छक्का लगाया और गेंद सड़क पर जा गिरी. हालांकि, एक फैन ने गेंद ले ली और उसे लेकर भाग गया. वीडियो में फखर के जबरदस्त हिट के बाद कुछ प्रशंसक गेंद का पीछा करते नजर आ रहे हैं. आख़िरकार एक प्रशंसक ने गेंद उठाई और उसे लेकर भाग गया. यह मनोरंजक घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 21 रनों से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है. कीवी टीम को फिर से पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया और फिन एलन ने मेहमान टीम के आक्रमण की कमान संभाली और 41 गेंदों में 74 रन की पारी में पांच छक्के लगाकर पारी पर हावी हो गए. मिड इनिंग तक एक विकेट पर 111 रन पर अच्छी स्थिति में ब्लैक कैप्स को इसके तुरंत बाद एक बड़ा झटका लगा जब केन विलियमसन (Ken Williamson) को 26 रन पर रिटायर हर्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा.

लेग स्पिनर उसामा मीर द्वारा बोल्ड किए जाने से पहले एलन ने ट्रेडमार्क बिग-हिटिंग अंदाज में पारी खेली. न्यूजीलैंड के बाकी बल्लेबाजों को संघर्ष करना पड़ा, तेज गेंदबाज हारिस राउफ (Haris Rauf) विशेष रूप से अंतिम ओवरों में माहिर थे और 3-38 रन बनाकर आउट हुए. जवाब में, न्यूजीलैंड के 194-8 के जवाब में, पाकिस्तान ने बाबर आजम (Babar Azam) और फखर ज़मान के अर्धशतकों के बाद अपनी मजबूत स्थिति को खो दिया, क्योंकि वे अंतिम ओवर में 173 रन पर आउट हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान के लिए फखर और बाबर आजम के अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाज एडम मिल्ने ने चार विकेट लिए.