बुरी खबर: इंग्लैंड ऑलराउंडर डेविड विली हुए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी संक्रमण का हुईं शिकार

इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली (David Willey) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना से संक्रमित होने के कारण अब वो टी-20 ब्लास्ट के मैच नहीं खेल पाएंगे

बुरी खबर: इंग्लैंड ऑलराउंडर डेविड विली हुए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ भी संक्रमण का हुईं शिकार

इंग्लैंड ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • इंग्लैंड ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव
  • टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट खेल रहे थे डेविड विली
  • डेविड विली की वाइफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली (David Willey) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना से संक्रमित होने के कारण अब वो टी-20 ब्लास्ट के मैच नहीं खेल पाएंगे. डेविड विली (David Willey) ने खुद के वायरस से संक्रमित होने पर ट्वीट भी किया है. विली ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और लिखा कि, उनके साथ-साथ उनकी वाइफ भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं. इसके साथ-साथ विली के संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया है. विली के अलावा यॉर्कशायर टीम के 3 और खिलाड़ी टॉम कोहलर, जोश पॉसडेन और मैथ्यू फिशर भी सुरक्षा को देखते हुए टी-20 ब्लास्ट के कुछ मैच नहीं खेलेंगे. गौरतलब है कि विली टी-20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर टीम का हिस्सा थे. 

 डेविड विली को जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में खेलने का मौका मिला था लेकिन विली ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. विली ने यह कहते हुए ऑफर को दरकिनार कर दिया था कि वो यॉर्कशायर टीम के लिए टी-2- ब्लास्ट टूर्नामेंट खेलना चाहते हैं. टी-20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर की टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर मौजूद हैं. 

इंग्लैंड के लिए विली ने अबतक 49 वनडे मैच खेले हैं जिसमें 377 रन के अलावा 60 विकेट लेने में सफल रहे हैं. इसके साथ-साथ टी-20 इंटरनेशनल में 28 मैच में 166 रन बनाए हैं और 34 विकेट लेने में सफल रहे हैं. ओवरऑल टी-20 में डेविड विली के नाम 187 मैच में 2722 रन दर्ज है और गेंदबाजी से 180 विकेट झटके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.