'द हंड्रेड विमेंस' में भारत की बेटी ने मचाया कोहराम, पहले गेंद से बिखेरा जलवा, फिर बल्ले से लूट ली महफिल, VIDEO

Deepti Sharma all round performance: 'द हंड्रेड विमेंस कंपटीशन' के 29वें मुकाबले में दीप्ति शर्मा का ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला है. जिसके बदौलत लंदन स्पिरिट की टीम एक बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब हुई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
D

Deepti Sharma all round performance: 'द हंड्रेड विमेंस कंपटीशन' का 29वां मुकाबला मंगलवार (13 अगस्त) को नॉर्दन सुपरचार्जर्स (महिला) और लंदन स्पिरिट (महिला) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भारतीय स्टार महिला क्रिकेटर दीप्ति शर्मा का जलवा रहा. जिसके बलबूते लंदन स्पिरिट की टीम 14 गेंद शेष रहते 7 विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही. मैच के दौरान दीप्ति ने पहले गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए 20 गेंदों में 19 रन खर्च करते हुए 1 विकेट चटकाया. वहीं जब बल्लेबाजी की बारी आई तो मुश्किल परिस्थितियों में 31 गेंद में नाबाद 37 रन की पारी खेलते हुए टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचा दिया. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खास सम्मान से भी नवाजा गया.

बात करें मैच के बारे में तो लीड्स में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन सुपरचार्जर्स की टीम 100 गेंदों में 7 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए ऐलिस डेविडसन रिचर्ड्स सर्वोच्च स्कोरर रहीं. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 33 रन की सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए एनाबेल सदरलैंड 17 गेंद में 33 और 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए जॉर्जिया वेयरहैम 22 गेंद में 18 रन बनाने में कामयाब रहीं. 

Advertisement

विपक्षी टीम की तरफ से मिले 100 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लंदन स्पिरिट की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. मेग लैनिंग (20), जॉर्जिया रेडमायने (02) और कॉर्डेलिया ग्रिफिथ (0) सस्ते में पवेलियन चलती बनीं. मगर इसके बाद मैदान में उतरीं हीदर नाइट और दीप्ति शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिला दी. 

Advertisement

नॉर्दन सुपरचार्जर्स के खिलाफ हीदर नाइट चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंद में नाबाद 43 और दीप्ति शर्मा 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंद में नाबाद 37 रन बनाने में कामयाब रहीं. मैच के दौरान नाइट ने 6 चौके और 1 छक्का, जबकि दीप्ति ने 3 चौके और 1 छक्का लगाया. 

Advertisement

गेंदबाजी में लंदन स्पिरिट के लिए सबसे सफल गेंदबाज ईवा ग्रे रहीं. उन्होंने 20 गेंद में 17 रन खर्च करते हुए 3 विकेट चटकाए. वहीं नॉर्दन सुपरचार्जर्स की तरफ से एकमात्र सफल गेंदबाज लिन्से स्मिथ रहीं. उन्होंने 20 गेंदों में 16 रन खर्च करते हुए 3 सफलता प्राप्त की. इसके बावजूद वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकीं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान का बड़ा प्लान, बांग्लादेश को हराने के लिए अरशद नदीम को बुलाया, बाबर-रिजवान से होगी मीटिंग

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article