BBL 2020: डी आर्सी शॉर्ट ने नंबर वन स्पिनर राशिद खान की उड़ाई धज्जियां, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 24 रन..देखें Video

बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 5वें मैच में होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के ओपनर डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने एडिलेड स्ट्राइकर (Adelaide Strikers) के स्टार स्पिनर  खिलाफ जबर्दस्त बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 25 रन बना डाले

BBL 2020: डी आर्सी शॉर्ट ने नंबर वन स्पिनर राशिद खान की उड़ाई धज्जियां, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 24 रन..देखें Video

BBL 2020: डी आर्सी शॉर्ट ने नंबर वन स्पिनर राशिद खान की उड़ाई धज्जियां, 5 गेंद पर ऐसे ठोके 24 रन..देखें Video

खास बातें

  • डी आर्सी शॉर्ट ने राशिद खान की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाई
  • डी आर्सी शॉर्ट ने एडिलेड स्ट्राइकर के खिलाफ खेली तूफानी पारी
  • राशिद खान के एक ओवर में बने 25 रन, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 5वें मैच में होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) के ओपनर डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने एडिलेड स्ट्राइकर (Adelaide Strikers) के स्टार स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) खिलाफ जबर्दस्त बल्लेबाजी की और 6 गेंद पर 25 रन बना डाले. ऐसा काफी कम बार होता है जब टी-20 के नंबर पर स्पिनर राशिद खान की गेंदबाजी पर बल्लेबाज अपने अंदाज में तूफानी बल्लेबाजी कर पाता है. लेकिन आर्सी शॉर्ट ने 14वें ओवर में धमाल मचाया और लेग स्पिनर राशिद खान के ओवर में 24 रन बनाए. होबार्ट हरिकेन्स (Hobart Hurricanes) की पारी के 14वें ओवर की पहली गेंद कॉलिन इनग्राम ने सिंगल लेकर स्ट्राइक डी आर्सी शॉर्ट को दिया. दूसरी गेंद पर शॉर्ट ने लॉग ऑन के ऊपर से छक्का जड़ दिया. वहीं, तीसरी गेंद पर भी आर्सी शॉर्ट ने मिड विकेट के ऊपर से छक्का जमाया और अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया.

IND vs AUS A: रहाणे की कप्तानी का दिखा जलवा, प्लानिंग करके बल्लेबाज को ऐसे करवाया आउट..देखें Video

इसी ओवर की चौथी गेंद पर प्वाइंट की ओर शॉट खेलकर चौका जमाया. पांचवीं गेंद पर फिर से आर्सी शॉर्ट ने धमाका करते हुए लॉग ऑन की तरफ छक्का जड़ राशिद खान की लेंथ बिगाड़ दी. ओवर के आखिरी गेंद पर भी बल्लेबाज ने 2 रन लिए और कुल 25 रन इस ओवर में आए. राशिद खान के इस ओवर में 3 छक्के और 1 चौका डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) ने लगाए. 


डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) और राशिद खान (Rashid Khan) के मुकाबले का वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है जिसपर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. इस मैच में आर्सी शॉर्ट ने 48 गेंद पर 72 रन की पारी खेली, जिसके दम पर होबार्ट की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बना पाने में सफल रही. राशिद खान ने अपने 4 ओवर के कोटे में 38 रन दिए और एक विकेट लेने में सफलता पाई. 

BBL 2020: बल्लेबाज ने की जर्सी के अंदर फंसी गेंद के साथ सिंगल चुराने की कोशिश..देखें मजेदार Video

बिग बैश लीग में डी आर्सी शॉर्ट (D'Arcy Short) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले लिस्ट में छठे नंबर पर हैं. इस बल्लेबाज ने बिग बैश लीग  (BBL most run) में अबतक 45 मैच में 1836 रन बनाए हैं जिसमें 16 अर्धशतक और 2 शतक शामिल है. बीबीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन क्रिस लिन (Chris Lynn) के नाम हैं. लिन ने अबतक इस लीग में 78 मैच खेले हैं और 2352 रन बना पाने मे ंसफल रहे हैं. लिन ने अबतक एक शतक और 18 अर्धशतक जमाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​