Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल मारकस हैरिस ने पहले टेस्ट से पहले अपनी यूएसपी के बारे में बताया

हैरिस ने शेफील्ड शील्ड में दो मैचों में 118 . 33 की औसत से 355 रन बनाए. उन्होंने कहा,‘मुझे पता था कि अच्छा खेलने पर चुना जा सकता हूं. पिछले सत्र में टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं था और मैने अपने खेल पर पूरा फोकस किया. अब मैं टेस्ट खेलने के लिये पूरी तरह से तैयार हूं.

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल मारकस हैरिस ने पहले टेस्ट से पहले अपनी यूएसपी के बारे में बताया

Aus vs Ind: मारकस हैरिस को पहले टेस्ट की टीम में लिया गया है

सिडनी:

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व खिलाड़ियों की चोटों से परेशान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में शाामिल किये गए बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने पहले टेस्ट से पहले अपनी यूएसपी (यूनिक सेलिंग प्वाइंट) को बयां किया है कि क्यों उन्हें इस टेस्ट में फायदा मिलेगा. हैरिस बोले कि वह भारत के बेहतरीन तेज गेंदबाजों का सामना करने के लिये तैयार हैं. इस घरेलू सत्र में विक्टोरिया के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले हैरिस को शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है. वहीं, चोट के कारण पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर पहले ही पहले टेस्ट से बाहर हो चुके है. पुकोवस्की और डेविड वॉर्नर चोट के कारण पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे.

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना की अनदेखी, इस युवा चुना गया मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए उत्तर प्रदेश का कप्तान

हैरिस ने फॉक्स क्रिकेट से कहा,‘मुझे लगता है कि मैं अच्छे फार्म में हूं और यह भी अच्छी बात है कि मुझे लेकर ज्यादा हाइप नहीं है. मैं भारतीय गेंदबाजों का सामना करने के लिये तैयार हूं.' हैरिस ने शेफील्ड शील्ड में दो मैचों में 118 . 33 की औसत से 355 रन बनाए. उन्होंने कहा,‘मुझे पता था कि अच्छा खेलने पर चुना जा सकता हूं. पिछले सत्र में टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं था और मैने अपने खेल पर पूरा फोकस किया. अब मैं टेस्ट खेलने के लिये पूरी तरह से तैयार हूं.' हैरिस ने आस्ट्रेलिया के लिये नौ टेस्ट खेले हैं और पिछले साल एशेज जीतने वाली टीम का हिस्सा थे. एशेज 2019 के बाद यह उनका पहला टेस्ट होगा.


यह भी पढ़ें:  काइल जैमीसन ने लिए 5 विकेट, वेस्टइंडीज पर फॉलोआन का खतरा..देखें Video

फिर से बता दें कि पहले टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को दो बड़े झटके लगे हैं. पुकोवस्की के चोटिल होने के बाद दूसरे प्रैक्टिस मैच में ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन भी चोटिल हो गए हैं. ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने पहले अभ्यास मैच में शतक बनाया था. वह बेहतरीन फॉर्म में थे, लेकिन अब उनका भी पहले टेस्ट में खेलना मुश्किल है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.