"रिंकू सिंह का न होना यह सीधे तौर पर दिखाता है कि...", अंबाती रायडू का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई खलबली

Ambati Rayudu reaction on Rinku Singh:  भले ही आईपीएल 2024 में रिंकू को ज्यादा मौका नहीं मिला हे लेकिन इस फिनिशर ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जरूर जीता है, भारत के पूर्व दिग्गज नवजोत सिंह सिद्धू भी रिंकू को धोनी के बाद भारत का बड़ा फिनिशर मानते हैं. 

Ambati Rayudu on Rinku Singh

Ambati Rayudu reaction on Rinku Singh:  टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया  (Indian Team for T20 World Cup 2024) का ऐलान कर दिया गया है. टीम में रिंकू सिंह (Rinku Singh) को आखिरी इलेवन में जगह नहीं दी गई है. जिसके कारण पूर्व दिग्गज अंबाती रायडू भड़क गए हैं. दरअसल, रिंकू ने रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. ऐसे में टीम के चयन के बाद रायडू ने पोस्ट शेयर किया और इसपर रिएक्ट किया है. रिंकू को टीम में न रखना रायडू के अनुसार एक बड़ा नुकसान है. रायडू ने जो बातें लिखी है वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

ये भी पढ़े- भारत नहीं बल्कि इन 4 टीमों के बीच होगा T20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल, माइकल वॉन की भविष्यवाणी

रायडू ने अपने पोस्ट में लिखा, "रिंकू सिंह को शामिल न करना स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि आंकड़े क्रिकेट की समझ से अधिक महत्वपूर्ण हैं.. इस चयनित भारतीय में से कौन- कौन से खिलाड़ी हैं जो पिछले 2 सालों में टी20 मैच में 16वें और 17वें ओवर में बल्लेबाजी करने जाते हैं और उच्च स्ट्राइक रेट के साथ तूफानी बल्लेबाजी कर भारत को जीत दिलाते हैं."


इसके साथ -साथ रायडू ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "सिवाय रवींद्र जडेजा के इस टीम में कोई भी तेज अंदाज में बल्लेबाजी कर आखिरी समय में टीम को जीत नहीं दिला सकता है.. रिंकू का टीम में न होना बड़ा नुकसान है ,वह एक बड़ी कमी है.. क्वालिटी को क्वॉन्टिटी से ऊपर रखा जाना चाहिए. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि क्रिकेट खेलने की क्षमता इंस्टाग्राम पर पसंद किए जाने से नहीं तोला जाना चाहिए."

बता  दें कि भले ही आईपीएल 2024 में रिंकू को ज्यादा मौका नहीं मिला हे लेकिन इस फिनिशर ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जरूर जीता है, भारत के पूर्व दिग्गज नवजोत सिंह सिद्धू भी रिंकू को धोनी के बाद भारत का बड़ा फिनिशर मानते हैं. 

T20 World Cup squad भारतीय टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, शिवम दुबे, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज

रिजर्व खिलाड़ी:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान।