UPSC NDA Result 2021: जानें- कब जारी होगा परीक्षा का रिजल्ट, यहां पढ़ें डिटेल्स

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) जल्द ही राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) और (II), परीक्षा का परिणाम घोषित करने जा रहा है, यह परीक्षा देश भर में 18 अप्रैल, 2021 को हुई थी.

UPSC NDA Result 2021: जानें- कब जारी होगा परीक्षा का  रिजल्ट, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

UPSC NDA Result 2021: संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) जल्द ही राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (I) और (II), परीक्षा का परिणाम घोषित करने जा रहा है, यह परीक्षा देश भर में 18 अप्रैल, 2021 को हुई थी.

UPSC के रुझानों के अनुसार, NDA 1 का परिणाम आमतौर पर परीक्षा के एक महीने के भीतर घोषित किया जाता है. जो उम्मीदवार इस परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं वह आधिकारिक वेबसाइट upsc.nic.in पर चेक करना होगा.

लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने वालों को सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरव्यू दौर के लिए बुलाया जाएगा.छात्रों को ध्यान देना चाहिए, इस वर्ष, कोविड -19 की वर्तमान स्थिति के कारण यूपीएससी एनडीए परिणाम में थोड़ी देरी की संभावना हो सकती है.

UPSC SSB इंटरव्यू

लिखित परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड के लिए बुलाया जाएगा.  जो सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की ओर से आयोजित किया जाएगा.  इसके बाद योग्य उम्मीदवारों को उनकी रजिस्ट्रर ईमेल आईडी पर  सेंटर और इंटरव्यू की तारीख से जुड़ी जानकारी भेज दी जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com