UP NEET Counselling Result 2020: यूपी नीट काउंसलिंग के पहले राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UP NEET 1st Round Counselling Result: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण महानिदेशक ने UP NEET राउंड 1 काउंसलिंग के परिणाम की घोषणा कर दी है.

UP NEET Counselling Result 2020: यूपी नीट काउंसलिंग के पहले राउंड का रिजल्ट जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

UP NEET Counselling Result 2020: यूपी नीट काउंसलिंग के पहले राउंड का रिजल्ट जारी हो गया है.

नई दिल्ली:

UP NEET 1st Round Counselling Result: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण महानिदेशक ने UP NEET राउंड 1 काउंसलिंग के परिणाम की घोषणा कर दी है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर काउंसलिंग का रिजल्ट देख सकते हैं. यूपी नीट सीट अलॉटमेंट का परिणाम चेक करने के लिए उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर और नीट एप्लिकेशन नंबर का उपयोग करना होगा. इससे पहले अधिकारियों ने काउंसलिंग के पहले राउंड की मेरिट लिस्ट जारी की थी, जिसमें 16,166 छात्रों को एमबीबीएस और बीडीएस कोर्स में एडमिशन के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. 

यूपी NEET काउंसलिंग परिणाम में सफल होने वाले उम्मीदवारों को 18 नवंबर या उससे पहले अपने अलॉटमेंट पत्र डाउनलोड करने होंगे. काउंसलिंग के आधिकारिक शेड्यूल के अनुसार, उम्मीदवारों को 18 नवंबर तक काउंसलिंग के राउंड 1 परिणाम के अनुसार प्रवेश दिया जाएगा.  

Check UP NEET 1st round counselling result

UP NEET Allotment Result 2020: ऐसे चेक करें रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर जाएं. 
- इसके बाद काउंसलिंग रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.
- अब अपना रोल नंबर और नीट एप्लिकेशन नंबर डालें.
- जानकारी सबमिट करने पर रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूपी NEET काउंसलिंग प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक हेल्पलाइन नंबर 09532315657, 07897451786 (सुबह 10 से शाम 6 बजे तक) से संपर्क कर सकते हैं और neetcounsellingup@gmail.com पर ईमेल भेज सकते हैं.