TANCET 2021 Result: अन्ना विश्वविद्यालय ने परीक्षा का परिणाम किया जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

TANCET Result 2021: ​तमिलनाडु कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TANCET 2021) का रिजल्ट जारी हो गया है. अन्ना विश्वविद्यालय ने आधिकारिक वेबसाइट पर TANCET रैंक कार्ड के साथ परिणाम जारी किया है.

TANCET 2021 Result: अन्ना विश्वविद्यालय ने परीक्षा का परिणाम किया जारी, डायरेक्ट लिंक से करें चेक

TANCET 2021 Result: अन्ना विश्वविद्यालय ने परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है.

नई दिल्ली:

TANCET Result 2021: तमिलनाडु कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TANCET 2021) का रिजल्ट जारी हो गया है. अन्ना विश्वविद्यालय ने आधिकारिक वेबसाइट aanauniv.edu पर TANCET रैंक कार्ड के साथ परिणाम जारी कर दिया है. एमबीए और एमसीए कोर्स में प्रवेश के लिए 20 मार्च को परीक्षा आयोजित की गई थी. वहीं,  एम.टेक, एम.आर्क और एम. प्लानिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए परीक्षा 21 मार्च को आयोजित की गई थी.

उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे वेबसाइट से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं. रैंक कार्ड में उम्मीदवारों के नाम, रोल नंबर और प्रवेश परीक्षा में हासिल किए गए अंकों के बारे में जानकारी होगी. परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी. 

TANCET 2021 Result: Direct Link

TANCET Result 2021: ऐसे चेक करें रिजल्ट
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट annauniv.edu पर जाएं. 
- इसके बाद होम पेज पर TANCET Result 2021 के लिंक पर क्लिक करें. 
- अब नई विंडो खुलने पर अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डालें.
-  रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा.
- आप स्कोर कार्ड डाउनलोड करके प्रिंटआउट निकाल सकेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अन्ना विश्वविद्यालय ने परिणाम 15 दिन पहले ही जारी कर दिए हैं. तमिलनाडु कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (TANCET 2021) के कैलेंडर के अनुसार, परिणाम 16 अप्रैल को घोषित किया जाना था. विश्वविद्यालय ने पहले ही परिणाम घोषित कर दिया है.