Uttarakhand School Closed: उत्तराखंड में 31 जनवरी तक बंद किए गए 12वीं तक के स्कूल, पढ़ें कोविड गाइडलाइंस

Uttarakhand School Closed: उत्तराखंड सरकार ने 22 जनवरी को जारी अधिसूचना में कहा कि सरकार ने 31 जनवरी तक राज्य में COVID प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है. 12 वीं कक्षा तक के सभी स्कूल,आंगनवाड़ी केंद्र और शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे.

Uttarakhand School Closed: उत्तराखंड में 31 जनवरी तक बंद किए गए 12वीं तक के स्कूल, पढ़ें कोविड गाइडलाइंस

Uttarakhand School News: इस दौरानऑनलाइन कक्षाएं रहेंगी जारी

नई दिल्ली:

Uttarakhand School Closed:  कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने राज्य में कोरोना (Corona News) प्रतिबंधों को 31 जनवरी, 2022 तक के लिए बढ़ा दिया है और स्कूलों को बंद ही रखने का फैसला लिया गया है. उत्तराखंड सरकार की ओर से एक अधिसूचना जारी कर इस बात की जानकारी दी गई. सरकार ने अधिसूचना में कहा कि सभी आंगनवाड़ी केंद्रों और शैक्षणिक संस्थानों को 31 जनवरी तक के लिए बंद किया जाता है. इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी. उत्तराखंड सरकार ने 22 जनवरी को जारी अधिसूचना में कहा कि सरकार ने 31 जनवरी तक राज्य में COVID प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है. 12 वीं कक्षा तक के सभी स्कूल,आंगनवाड़ी केंद्र और शैक्षणिक संस्थान बंद रहेंगे. ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर उत्तराखंड में 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को 22 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया गया था. वहीं कोरोना के मामलों में वृद्धि होने के कारण अब इस अवधि को ओर बढ़ा दिया गया है.

ये हैं कोविड गाइडलाइंस

जारी नए निर्देशानुसार राजनीतिक रैलियों और धरना प्रदर्शन की अनुमति नहीं होगी.

रात को कर्फ्यू 10 बजे से से सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा. 

शापिंग मॉल और जिम 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे, लेकिन स्वीमिंग पूल और वाटर पार्क बंद रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवाह समारोह 50 प्रतिशत क्षमता के किए जा सकते हैं. सिनेमा हाल, होटल, रेस्तरां,स्पा, सैलून, थिएटर, आडिटोरियम, सभाकक्ष, खेल संस्थान, स्टेडियम व खेल मैदान भी 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोले जा सकते हैं.