PM मोदी करेंगे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक को संबोधित, यहां पढ़ें डिटेल्स

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक और कुलपतियों के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

PM मोदी करेंगे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक को संबोधित, यहां पढ़ें डिटेल्स

PM मोदी करेंगे भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक को संबोधित.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को भारतीय विश्वविद्यालय संघ की 95वीं वार्षिक बैठक और कुलपतियों के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पीएमओ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से इस कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

इस दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन अहमदाबाद स्थित बाबा साहेब आंबेडकर मुक्त विश्वविद्यालय की ओर से किया जा रहा है. इसमें गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, राज्यपाल आचार्य देवव्रत और केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक भी शामिल होंगे.


इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी बाबा साहेब आंबेडकर के जीवन पर आधारित और किशोर मकवाना द्वारा लिखित चार पुस्तकों का विमोचन भी करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बयान में कहा गया है कि इस भारतीय विश्वविद्यालय संघ की वार्षिक बैठक के दौरान भारत में उच्चतर शिक्षा में बदलाव के लिए राष्ट्रीय शिक्षा नीति के क्रियान्वयन के मुद्दे पर कुलपतियों का एक राष्ट्रीय सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)