बोर्ड परीक्षा से पहले छात्रों से 'परीक्षा पर चर्चा' करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

Board की परीक्षा के दौरान छात्रों को तनाव मुक्त रहने का गुर भी सिखाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, साझा करेंगे अपना अनुभव.

बोर्ड परीक्षा से पहले छात्रों से 'परीक्षा पर चर्चा' करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए जारी पोस्टर की फाइल फोटो

खास बातें

  • बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों से भी बात करेंगे पीएम
  • बताएंगे कैसे परीक्षा के दौरान तनाव मुक्त रह सकते हैं छात्र
  • वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बात
नई दिल्ली:

बोर्ड परीक्षा के शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में छात्र परीक्षा की तैयारी को आखिरी रूप देने में लगे हैं. तैयारी के दौरान और परीक्षा देने तक छात्र कई तरह के तनाव से होकर गुजरते हैं. छात्रों को परीक्षा को लेकर होने वाली इस परेशानी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक अनोखी पहल की है. इस पहल के तहत पीएम देश भर के ऐसे छात्रों से परीक्षा से जुड़े अनुभव साझा करेंगे जो अगले कुछ दिनों में परीक्षा देने वाले हैं. इन 10वीं और 12वीं बोर्ड के छात्र भी होंगे.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा- सबके अपने-अपने विचार हैं

पीएम एेसे छात्रों को तनाव मुक्त रहने का गुर भी सिखाएंगे. इस विशेष कार्यक्रम का आयोजन 16 फरवरी को किया जाएगा. परीक्षा पर चर्चा के नाम से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के माध्यम से पीएम देश भर के स्कूली बच्चों को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह परीक्षा से जुड़ी छात्रों की समस्याओं पर चर्चा भी करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11 बजे से दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में किया जाएगा. 

VIDEO: ओमान में पीएम मोदी ने आम लोगों को किया संबोधित


इस मौके पर देश के हजारों स्कूलों के बच्चों से पीएम सीधे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे. पीएम मोदी का मानना है कि परीक्षा एक उत्सव है और इसे हम सभी को मिलकर मनाना चाहिए. इस कार्यक्रम के दौरान छात्र परीक्षा से जुड़ी समस्याओं को लेकर पीएम मोदी से सीधे सवाल पूछ सकेंगे. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com