Odisha Schools Reopening: ओडिशा सरकार ने जारी किया कक्षाओं का टाइम टेबल, 7 फरवरी से खुलने हैं स्कूल

Odisha Schools Reopening: स्कूल और जन शिक्षा विभाग की ओर से जारी किए गए शेड्यूल में कहा गया है कि स्कूलों में फिलहाल कोई पका हुआ भोजन मिड डे मिल के तहत उपलब्ध नहीं कराया जाएगा.

Odisha Schools Reopening: ओडिशा सरकार ने जारी किया कक्षाओं का टाइम टेबल, 7 फरवरी से खुलने हैं स्कूल

Odisha Schools: कक्षा 9 से 12 तक के छात्र सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक स्कूल आएंगे

भुवनेश्वर:

Odisha Schools Reopening: ओडिशा सरकार ने कक्षा 1 से 12 तक के छात्रों के लिए टाइम टेबल जारी किया है. जिसके अनुसार कक्षा 9 से 12 तक के छात्र सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक स्कूल आएंगे. जबकि कक्षा 1 से 8 तक के छात्रों के लिए ये समय सीमा सुबह 9 से दोपहर 1 बजे तक की है. स्कूल और जन शिक्षा विभाग की ओर से जारी किए गए शेड्यूल में कहा गया है कि स्कूलों में फिलहाल कोई पका हुआ भोजन मिड डे मिल के तहत उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. इसकी जगह बच्चों को सूखा राशन वितरित किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  NEET PG Exam 2022: नीट पीजी परीक्षा की नई तारीख घोषित, अब 21 मई को होगा एग्जाम, चेक करें पूरा शेड्यूल

बता दें कि मुख्य सचिव एससी महापात्र ने गुरुवार को घोषणा की थी कि स्कूल दो चरणों में फिर से खोले जा रहे हैं. 7 फरवरी से कक्षा 8 से 12 तक और 14 फरवरी को प्राथमिक खंड से कक्षा 7 तक के स्कूलों को खोला जाएगा. स्कूलों में COVID-19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जाएगा.

कॉलेज और विश्वविद्यालय भी होंगे शुरू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कॉलेज और विश्वविद्यालय को भी शुरू करने का आदेश दिया गया है. 7 फरवरी से शैक्षणिक गतिविधियों के लिए कॉलेज और विश्वविद्यालय भी खुल जाएंगे. अपने नवीनतम आदेश में, उच्च शिक्षा विभाग ने अधिकारियों को 6 फरवरी से छात्रों के लिए छात्रावास और अन्य आवासीय सुविधाओं को फिर से खोलने के उपाय शुरू करने का निर्देश भी दिया गया है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)