NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो आज हो जाएगी बंद, Apply now

NEET PG 2023: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) नीट पीजी 2023 एप्लीकेशन फॉर्म के लिए एडिट विंडो बंद कर देगा. उम्मीदवार natboard.edu.in पर जाकर अपनी जानकारी में बदलाव कर सकते हैं.

NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो आज हो जाएगी बंद, Apply now

NEET PG 2023: नीट पीजी एप्लीकेशन करेक्शन विंडो आज हो जाएगी बंद

नई दिल्ली:

NEET PG 2023: नीट पीजी 2023 आवेदन फॉर्म में सुधार का आज आखिरी मौका है. नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन (NBE) नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट-पोस्टग्रेजुएट (NEET PG2023) एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज, 20 फरवरी को बंद कर देगा. उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर जाकर अपनी जानकारी में बदलाव कर सकते हैं. एनबीई ने 18 फरवरी को उन उम्मीदवारों के लिए एडिट विंडो खोली, जिन्होंने अपनी तस्वीरें या अंगूठे के निशान उपलब्ध नहीं कराए थे. एनबीई के एक आधिकारिक नोटिस के अनुसार, एडिट विंडो बंद होने से पहले उम्मीदवार जितनी बार चाहें अपनी तस्वीरों को संशोधित कर सकते हैं. कैप्टल लेटर में हस्ताक्षर स्वीकार नहीं होंगे. 

नीट पीजी के सूचना बुलेटिन के मुताबिक ऐसे हस्ताक्षर जमा करने वाले उम्मीदवारों को अपनी त्रुटियों को ठीक करने की आवश्यकता होगी. अगर फोटो तीन महीने से अधिक पुरानी हैं, जिनमें कम रोशनी है, कोई औपचारिक पोशाक नहीं है या धुंधली हैं, उन फोटो को बदला जाना चाहिए.

UPSC CSE Prelims 2023: यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा के लिए कल तक भरे जाएंगे फॉर्म, upsc.gov.in से करें अप्लाई

नीट पीजी परीक्षा 5 मार्च 2023 को आयोजित की जाएगी. हालांकि बड़ी संख्या में इस तारीख का उम्मीदवारों द्वारा विरोध किया जा रहा है. ऑफिशियल नोटिस के मुताबिक जिन उम्मीदवारों का इंटर्नशिप 7 जुलाई और 11 अगस्त को पूरा होगा वे विंडो के फिर से खुलने के दौरान नीट पीजी के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे. 

NEET PG 2023: आवेदन फॉर्म में ऐसे करें सुधार

1.नीट पीजी की आधिकारिक वेबसाइट natboard.edu.in पर जाएं.

2.होमपेज पर NEET PG फाइनल एडिट विंडो पर क्लिक करें.

3.अब लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें.

4.आवेदन पत्र स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा.

5.अब सभी आवश्यक बदलाव करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

6.बदलाव को सेव कर भविष्य के लिए फॉर्म को पीडीएफ के रूप में डाउनलोड कर लें.