Meghalaya TET 2021: एप्लीकेशन प्रोसेस हुए स्थगित, यहां चेक करें नोटिस

शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण निदेशालय, मेघालय ने मेघालय TET 2021 के लिए आवेदन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है. MTET के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जून, 2021 से शुरू होने वाली थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है. उम्मीदवार शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण निदेशालय, मेघालय की आधिकारिक साइट megeducation.gov.in पर स्थगन की आधिकारिक सूचना देख सकते हैं.

Meghalaya TET 2021: एप्लीकेशन प्रोसेस हुए स्थगित, यहां चेक करें नोटिस

Meghalaya TET 2021: एप्लीकेशन प्रोसेस हुए स्थगित, यहां चेक करें नोटिस

नई दिल्ली:

शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण निदेशालय, मेघालय ने मेघालय  TET 2021 के लिए आवेदन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है. MTET के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 जून, 2021 से शुरू होने वाली थी, जिसे अब स्थगित कर दिया गया है. उम्मीदवार शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण निदेशालय, मेघालय की आधिकारिक साइट megeducation.gov.in पर स्थगन की आधिकारिक सूचना देख सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस में लिखा है, “यह सभी संबंधितों को सूचित किया जाता है कि मेघालय शिक्षक पात्रता परीक्षा (MTET), 2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन 10.6.2021 से शुरू होने वाला है, इसके द्वारा स्थगित किया जाता है.  ऑनलाइन आवेदन की नई तारीखों की सूचना बाद में दी जाएगी. " मेघालय शिक्षक पात्रता परीक्षा शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण निदेशालय, शिलांग द्वारा आयोजित एक राज्य स्तरीय परीक्षा है.

मेघालय TET परीक्षा मेघालय के सरकारी स्कूलों के लिए कक्षा 1 से 8 तक के शिक्षकों के लिए पात्रता निर्धारित करने के लिए आयोजित की जाती है. अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण निदेशालय, मेघालय की आधिकारिक साइट देख सकते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com