महाराष्ट्र: तूफान से प्रभावित UG के अंतिम वर्ष के छात्रों को परीक्षा में फिर से बैठने का मिलेगा मौका

महाराष्ट्र सरकार ने अंडरग्रेजुएट के अंतिम वर्ष के छात्रों को अंतिम वर्ष की परीक्षा में फिर से बैठने की अनुमति दी है. यह मौका उन उम्मीदवारों के लिए है, जो हाल ही में आए चक्रवात के कारण अपनी परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए हैं.

महाराष्ट्र: तूफान से प्रभावित UG के अंतिम वर्ष के छात्रों को परीक्षा में फिर से बैठने का मिलेगा मौका

महाराष्ट्र: तूफान से प्रभावित UG के अंतिम वर्ष के छात्रों को परीक्षा में फिर से बैठने का मिलेगा मौका.

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सरकार ने अंडरग्रेजुएट के अंतिम वर्ष के छात्रों को अंतिम वर्ष की परीक्षा में फिर से बैठने की अनुमति दी है. यह मौका उन उम्मीदवारों के लिए है, जो हाल ही में आए चक्रवाती तूफान के कारण अपनी परीक्षा में शामिल नहीं हो पाए हैं. जिन फाइनल ईयर के छात्रों की अंतिम वर्ष की परीक्षा छूट गई हैं, वे अपने संबंधित कॉलेजों से संपर्क कर सकते हैं. कॉलेज शेष विषयों के लिए परीक्षा के कार्यक्रम की घोषणा करेंगे.

महाराष्ट्र के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने इसकी घोषणा ट्विटर पर करते हुए कहा, "चक्रवात आपदा के कारण स्नातक के अंतिम वर्ष की परीक्षा से चूकने वाले छात्रों को चिंता करने की जरूरत नहीं है."

महाराष्ट्र में 13 राज्य संचालित विश्वविद्यालयों के अंडरग्रेजुएट छात्रों के लिए परीक्षाएं कोविड-19 के कारण ऑनलाइन आयोजित की जा रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, अब अंडरग्रेजुएट कोर्स के फाइनल ईयर के छात्रों के लिए अंतिम परीक्षाएं एक बार फिर से आयोजित की जाएंगी, जो तूफान के चलते परीक्षा नहीं दे पाए थे.