MAH CET MBA 2020: प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी, यहां करें चेक

MAH MBA 2020 काउंसलिंग के संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, उम्मीदवारों को अंतिम मेरिट सूची जारी होने के बाद 8 से 10 जनवरी तक राउंड 1 काउंसलिंग के लिए अपने विकल्प फॉर्म जमा करने और पुष्टि करने की अनुमति होगी.

MAH CET MBA 2020: प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी, यहां करें चेक

नई दिल्ली:

स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल, महाराष्ट्र, ने  MAH CET MBA 2020 2020 की प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी की है. जो उम्मीदवार प्रवेश परीक्षा में  पास हुए हैं और काउंसलिंग के लिए आवेदन किया है. वे अब आधिकारिक वेबसाइट, cetcell.mahaetet.org पर मेरिट लिस्ट की जांच कर सकते हैं.

उम्मीदवारों को 4 जनवरी (अपराह्न 5 बजे तक) तक अपने लॉगिन के माध्यम से अनंतिम मेरिट सूची में प्रदर्शित आंकड़ों में आवश्यक सुधार के बारे में शिकायत करने की अनुमति दी जाएगी.

“ऐसे उम्मीदवारों के आवेदन को सुधार के लिए उसकी / उसके लॉगिन में उम्मीदवार को वापस कर दिया जाएगा. उम्मीदवार किसी भी सुधार / रियायत के लिए दावे को प्रमाणित करने के लिए अपेक्षित दस्तावेज अपलोड करेगा. एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि उम्मीदवार द्वारा उठाए गए शिकायत की स्वीकृति / अस्वीकृति की स्थिति नवीनतम रसीद सह प्राप्ति के साथ लॉगिन में उपलब्ध होगी.

MHT CET 2020 MBA Merit List: जानें- कैसे करना है डाउनलोड

स्टेप 1-   सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  cetcell.mahacet.org पर जाएं.

स्टेप 2- MBA/MMS under post-graduation courses  लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- अब merit list लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 4-  PDF फाइल डाउनलोड करें.

एमएएच एमबीए काउंसलिंग के संशोधित कार्यक्रम के अनुसार, उम्मीदवारों को अंतिम मेरिट सूची जारी होने के बाद 8 से 10 जनवरी तक राउंड 1 काउंसलिंग के लिए अपने विकल्प फॉर्म जमा करने और पुष्टि करने की अनुमति होगी. अनंतिम आवंटन का परिणाम 12 जनवरी को घोषित किया जाएगा और राउंड 2 काउंसलिंग प्रक्रिया 16 जनवरी से शुरू होगी.

यहां से डायरेक्ट देखें मेरिट लिस्ट


MAH CET MBA Merit List: Maharashtra Candidates

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


MAH CET MBA Merit List: All-India Candidates