JNU में अब होगी फोर्थ और फाइनल सेमेस्टर MPhil-MTech और MBA छात्रों की एंट्री

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने सोमवार को अपने विज्ञान विद्यालय और विशेष केंद्र के चौथे सेमेस्टर MPhil और MTech के छात्रों के साथ-साथ फाइनल सेमेस्टर MBA छात्रों, डे- स्कॉलर और छात्रावास निवासियों को फिर से खोलने के अपने सातवें चरण में परिसर में लौटने की अनुमति दी है.

JNU में अब होगी फोर्थ और फाइनल सेमेस्टर MPhil-MTech और MBA छात्रों की एंट्री

नई दिल्ली:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने सोमवार को अपने विज्ञान विद्यालय और विशेष केंद्र के चौथे सेमेस्टर MPhil और  MTech  के छात्रों के साथ-साथ फाइनल सेमेस्टर MBA छात्रों, डे- स्कॉलर और छात्रावास निवासियों को फिर से खोलने के अपने सातवें चरण में परिसर में लौटने की अनुमति दी है.

विश्वविद्यालय की एक नोटिफिकेशन  में कहा गया है कि जिन छात्रों को लेबोरेटरी प्रयोगशाला में प्रवेश की आवश्यकता होती है और उन्हें 30 जून से पहले अपने शोध प्रबंध या थीसिस को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति है.

इसने छात्रावासों के चाय, नाश्ता और स्नैक्स, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स के आवासीय क्षेत्रों और ताप्ती, पशिमाबाद, और पूर्वांचल परिसर सहित अधिकृत दुकानों को फिर से खोलने की घोषणा की गई है, हालांकि, कैंपस में ढाबों और कैंटीन को अगली सूचना तक बंद रखा जाएगा.

खेल परिसर में योग गतिविधियों को भी तत्काल प्रभाव से अनुमति दी जाती है और मानक संचालन निवारक उपायों के अनुसार आयोजित किया जाएगा, विश्वविद्यालय ने घोषणा की.

NCC गर्ल्स कैडेट्स के प्रवेश की भी अनुमति होगी क्योंकि उनके 'NCC 'B' सर्टिफिकेट के लिए उनकी शारीरिक उपस्थिति आवश्यक है.

विश्वविद्यालय ने सोमवार से चौथे वर्ष के PhD, MSc, MCA के छात्रों के लिए कक्षाएं शुरू कर दी हैं.  इसने केवल "चलने और दौड़ने के उद्देश्यों" के लिए स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को फिर से खोल दिया.  अरावली गेस्ट हाउस और इंडिया कॉफी हाउस की कैंटीन को "टेकअवे सुविधा" के लिए फिर से शुरू किया.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com