जेएनयू ने MPhil अंतिम वर्ष के छात्रों को 8 मार्च से परिसर में आने की दी अनुमति, जानिए डिटेल

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने रविवार को कहा कि एम फिल अंतिम वर्ष के उन छात्रों को परिसर में प्रवेश की 8 मार्च से अनुमति होगी, जो अपना शोध पत्र जमा कराना चाहते हैं.

जेएनयू ने MPhil अंतिम वर्ष के छात्रों को 8 मार्च से परिसर में आने की दी अनुमति, जानिए डिटेल

जेएनयू ने MPhil अंतिम वर्ष के छात्रों को 8 मार्च से परिसर में आने की दी अनुमति.

नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ने रविवार को कहा कि एम फिल अंतिम वर्ष के उन छात्रों को परिसर में प्रवेश की 8 मार्च से अनुमति होगी, जो अपना शोध पत्र जमा कराना चाहते हैं. विश्वविद्यालय ने पीडब्ल्यूडी श्रेणी के स्नातक एवं स्नातकोत्तर के विद्यार्थियों को भी प्रयोगशालाओं एवं अन्य सुविधाओं की आवश्यकता होने पर परिसर में आने की अनुमति दी है.

विश्वविद्यालय ने एक आधिकारिक आदेश में कहा है, ‘‘तत्काल प्रभाव से ‘मुगल दरबार' को छोड़कर सभी अधिकृत कैंटीन एवं फूड कोर्ट को खोलने की अनुमति दी जाती है. इसके अलावा, रेलवे आरक्षण केंद्र, सैलून और ज़ेरॉक्स आउटलेट्स की दूकानों को भी खोलने की अनुमति दी गयी है.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने अपने विज्ञान विद्यालय और विशेष केंद्र के चौथे सेमेस्टर MPhil और  MTech  के छात्रों के साथ-साथ फाइनल सेमेस्टर MBA के छात्रों, डे- स्कॉलर और छात्रावास निवासियों को विभिन्न चरणों में परिसर में लौटने की अनुमति दी थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)