कोरोना के कारण 23 मई तक बंद है IIT खड़गपुर, पढ़ें डिटेल्स

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (IIT खड़गपुर) ने घोषणा की कि बढ़ते COVID-19 मामले के कारण कैंपस के ऑफिस 23 मई तक बंद रहेंगे. आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, कैंपस से कोई काम नहीं किया जाएगा, रजिस्ट्रार तामल नाथ ने इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी PTI को दी है.

कोरोना के कारण 23 मई तक बंद है IIT खड़गपुर, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी  (IIT खड़गपुर) ने घोषणा की कि बढ़ते COVID-19 मामले के कारण  कैंपस के ऑफिस 23 मई तक बंद रहेंगे.  आवश्यक सेवाओं को छोड़कर, कैंपस से कोई काम नहीं किया जाएगा, रजिस्ट्रार तामल नाथ ने इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी PTI को दी है.

नोटिस में लिखा, IIT खड़गपुर 23 मई तक कैंपस में गैर-आवश्यक कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया है, और कर्मचारी घर से काम करेंगे. यह छात्रों के लिए ऑनलाइन कक्षाओं के समान होगा." कोरोना वायरस संबंधित नियम को ध्यान में रखते हुए कुछ कर्मचारियों को कैंपस में काम करने की आज्ञा दी जाएगी.

रजिस्ट्रार ने कहा  कि हमने रिसर्च स्कॉलर्स को हॉस्टल से जाने की अनुमति दी है.  ताकि छात्रों को कोरोना संकट के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी न हो.

आपको बता दें, कोरोना संकट के कारण कई राज्यों में लॉकडाउन है. ऐसे में सभी स्कूल, कॉलेज और शैक्षणिक संस्थान बंद है. वहीं कोरोना के कारण कई राज्य बोर्ड ने अपनी बोर्ड परीक्षा और एंट्रेंस परीक्षा को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com