Gujarat Board: गुजरात बोर्ड ने जारी किया जीयूजेसीईटी आंसर-की, 30 अप्रैल तक दर्ज करें आपत्ति

Gujarat Board: गुजरात स्कूल एजुकेशन बोर्ड (Gujarat School Education Board) ने जीयूजेसीईटी 2022 आंसर-की (GUJCET 2022 answer key) जारी कर दिया है. आंसर-की पर आपत्ति दर्ज कराने के लिए डेट और टाइम जानें.

Gujarat Board: गुजरात बोर्ड ने जारी किया जीयूजेसीईटी आंसर-की, 30 अप्रैल तक दर्ज करें आपत्ति

Gujarat Board: गुजरात बोर्ड ने जारी किया जीयूजेसीईटी आंसर-की

नई दिल्ली:

Gujarat Board: गुजरात स्कूल एजुकेशन बोर्ड (Gujarat School Education Board) ने जीयूजेसीईटी 2022 आंसर-की (GUJCET 2022 answer key) जारी कर दिया है. बोर्ड ने फिजिक्स, केमिस्ट्री, मैथमेटिक्स और बायोलॉजी के लिए आंसर-की जारी की है. इस आंसर-की पर आपत्ति उठाने का अधिकार भी उम्मीदवारों को प्राप्त है. आंसर-की पर 30 अप्रैल शाम 4 बजे तक आपत्ति दर्ज कराई जा सकती है. जीयूजेसीईटी 2022 आंसर-की बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट gsebeservice.com. पर उपलब्ध है. उम्मीदवार बोर्ड की वेबसाइट पर जाकर अपने आंसर का मिलान कर सकते हैं. जीयूजेसीईटी 2022 की परीक्षा का आयोजन 18 अप्रैल 2022 को किया गया था, इस परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवार जीयूजेसीईटी आंसर-की को चेक कर सकते हैं. साथ ही अपने चयन की संभावनाओं का पता लगाने के लिए संभावित स्कोर की गणना कर सकते हैं. 

गुजरात कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (GUJCET) का आयोजन राज्य के संस्थानों में इंजीनियरिंग और फार्मेसी पाठ्यक्रमों में डिग्री और डिप्लोमा कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जाता है. यह पेन-एंड-पेपर आधारित परीक्षा है. 

GUJCET Answer Key 2022: आंसर-की इन स्टेप से करें डाउनलोड

1. सबसे पहले जीएसईबी की वेबसाइट gsebeservice.com पर जाएं.

2.होमपेज पर, नई हाइलाइट्स के तहत GUJCET 2022 आंसर-की लिंक पर क्लिक करें.

3.GUJCET की आंसर-की डाउनलोड करें और प्राप्त अंकों का मिलान करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीयूजेसीईटी 2022 (GUJCET 2022) प्रोविजनल आंसर-की के खिलाफ आपत्तियां उठाने के दिशा-निर्देशों के अनुसार, बोर्ड ने कहा है कि प्रत्येक आपत्ति के लिए एक अलग फॉर्म की आवश्यकता होगी और दस्तावेजों द्वारा समर्थित होना होगा. आपत्तियां उठाने के लिए प्रति चुनौती शुल्क 500 रुपये है. उम्मीदवार शिकायत के साथ gujcetkey2022@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं.