DU Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए NTA इस महीने आयोजित करेगा एंट्रेंस टेस्ट, जानिए डिटेल

Delhi university Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले स्टूडेंट्स के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (DUET 2020) 6 सितंबर से 11 सितंबर के बीच आयोजित कर सकती है.

DU Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए NTA इस महीने आयोजित करेगा एंट्रेंस टेस्ट, जानिए डिटेल

DU Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन के लिए आगे बढ़ी आवेदन की अंतिम तारीख.

नई दिल्ली:

Delhi University Admission 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने का सपना देश के अधिकतर स्टूडेंट्स का होता है. हर साल की तरह इस साल भी लाखों स्टूडेंट्स ने दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) में एडमिशन लेने के लिए आवेदन किया है. एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले सभी स्टूडेंट्स के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (DUET 2020) 6 सितंबर से 11 सितंबर के बीच आयोजित कर सकती है. इस बात की जानकारी खुद दिल्ली यूनिवर्सिटी ने एक नोटिस जारी करके दी है. 

दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (DUET 2020) ऑनलाइन मोड में आयोजित किया जाएगा. ये टेस्ट अंडरग्रेजुएट (UG), पोस्टग्रेजुएट (PG), M.Phil और PhD सभी प्रोग्राम्स के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित किया जाएगा. 


डीयू (DU) एडमिशन ब्रांच ने एक नोटिस में बताया, "उम्मीदवार जो दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंडरग्रेजुएट, पोस्टग्रेजुएट,  M Phil और PhD प्रोग्राम्स में एडमिशन लेना चाहते हैं उन्हें ये सूचित किया जाता है कि एनटीए (NTA) दिल्ली यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (DUET 2020) 6 सितंबर से 11 सितंबर तक आयोजित कर सकती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आवेदन की तारीख आगे बढ़ी
दिल्ली विश्वविद्यालय ने अंडरग्रेजुएट (UG), पोस्टग्रेजुएट (PG), MPhill और PhD पाठ्यक्रमों में एडमिशन के लिए आवेदन की अंतिम तारीख को आगे बढ़ा दिया है. दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) में एडमिशन लेने वाले उम्मीदवार अब विभिन्न कोर्सेस में एडमिशन के लिए 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. UG, PG, पोस्टग्रेजुएट कोर्सेस में डीयू (DU) से संबंधित कॉलेजों में एडमिशन लेने के इच्छुक उम्मीदवार अब ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं और 31 जुलाई तक अपने एप्लिकेशन फॉर्म जमा करा सकते हैं.