CUET 2022 PG: सीयूईटी पीजी आंसर की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

CUET 2022 PG Final Answer Key: NTA ने सीयूईटी पीजी 2022 उत्तर कुंजी जारी करते हुए यह जानकारी दी है कि, सीयूईटी पीजी प्रश्न पत्र से कई प्रश्न हटा दिए गए हैं, जिनके अंक सभी उम्मीदवारों को आवंटित किए जाएंगे.

CUET 2022 PG: सीयूईटी पीजी आंसर की जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

CUET PG 2022 Final Answer Key: सीयूईटी पीजी 2022 रिजल्ट सीयूईटी फाइनल आंसर की के आधार पर तैयार किया जाएगा.

CUET 2022 PG Final Answer Key: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट पोस्टग्रेजुएट (CUET PG) फाइनल आंसर की जारी कर दी है. CUET PG अंतिम उत्तर कुंजी 1 सितंबर से 12 सितंबर के बीच आयोजित प्रवेश परीक्षा की सभी पालियों के लिए जारी की गई है. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट cuet.nta.nic.in पर जाकर सीयूईटी फाइनल आंसर की 2022 डाउनलोड कर सकते हैं. इससे पहले 16 सितंबर को, राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने अनंतिम सीयूईटी पीजी आंसर की और उम्मीदवारों द्वारा दर्ज प्रतिक्रियाएं जारी की थी.

JMI Admission 2022: CUET के माध्यम से जामिया में UG एडमिशन के लिए फिर से खुला पोर्टल, करें अप्लाई

सीयूईटी पीजी 2022 स्कोर की गणना सीयूईटी उत्तर कुंजी की मदद से की जा सकती है और उम्मीदवार उन संस्थानों में प्रवेश की अपने संभावना की जांच कर सकते हैं जो स्नातकोत्तर कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए सीयूईटी 2022 स्कोर को स्वीकार करेंगे.

NTA ने आंसर की जारी करते हुए बताया कि, सीयूईटी पीजी 2022 रिजल्ट, सीयूईटी फाइनल आंसर की के आधार पर तैयार किया जाएगा. सीयूईटी पीजी 2022 प्रश्न पत्र से कई प्रश्न हटा दिए गए हैं, जिनके अंक सभी उम्मीदवारों को दिए जाएंगे.

CUET 2022 PG Final Answer Key: डायरेक्ट लिंक 

CUET PG 2022 Final Answer Key: ऐसे करें डाउनलोड 

  • आधिकारिक वेबसाइट cuet.nta.nic.in पर जाएं
  • होमपेज पर, CUET 2022 PG Final Answer Key Link पर क्लिक करें.
  • सीयूईटी 2022 उत्तर कुंजी स्क्रीन पर दिखाई देगी.
  • प्रतिक्रियाओं को डाउनलोड करें और अच्छे से जांचें

सीयूईटी पीजी 2022 परीक्षा बहुविकल्पीय प्रश्नों (MCQs) के रूप में आयोजित की गई थी. टेस्ट पेपर में पूछे गए एमसीक्यू का मूल्यांकन अंतिम उत्तर कुंजी का उपयोग करके किया जाएगा और उम्मीदवार द्वारा प्राप्त वास्तविक अंकों को सीयूईटी पीजी परिणाम 2022 की गणना के लिए उपयोग किया जाएगा. डिटेल में जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिहार D.El.Ed आंसर-की हुआ जारी, 24 सितंबर तक दर्ज कराएं आपत्ति