विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2022

CSEET 2022: कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट आज, टेस्ट से पहले डाउनलोड करें एग्जाम ब्राउजर 

CSEET 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया बुधवार, 9 नवंबर को कंपनी सेक्रेटरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2022) मॉक टेस्ट का आयोजन करेगा. मॉक टेस्ट में भाग लेने के लिए छात्रों को पहले सेफ एग्जाम ब्राउंजर को आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा.

CSEET 2022: कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट आज, टेस्ट से पहले डाउनलोड करें एग्जाम ब्राउजर 
CSEET 2022: कंपनी सेक्रेटरी प्रवेश परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट आज
नई दिल्ली:

CSEET 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया बुधवार, 9 नवंबर को कंपनी सेक्रेटरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट (CSEET 2022) मॉक टेस्ट का आयोजन करेगा. आईसीएसआई (ICSI) के अनुसार, उम्मीदवारों को रिमोट प्रॉक्टरिंग प्रक्रिया से परिचित कराने के लिए मॉक टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है. संस्थान ने मॉक टेस्ट के लिए बैच टाइमिंग, यूजर आईडी और पासवर्ड भी जारी किया है. ICSI ने इसकी जानकारी उम्मीदवारों को ईमेल और एसएमएस (SMS) से दी है. उम्मीदवारों को संस्थान ने नोटिस जारी कर बताया, ''उम्मीदवारों के लिए इसके महत्व और उपयोगिता को देखते हुए मॉक टेस्ट में शामिल होना अनिवार्य है. यह उम्मीदवारों के हित में होगा.''

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में पोस्ट ग्रेजुएट एडमिशन की सेकेंड मेरिट लिस्ट आज होगी जारी, लेटेस्ट अपडेट देखें

एग्जाम ब्राउजर डाउनलोड करें

आईसीएसआई के सीएसईईटी 2022 मॉक टेस्ट में शामिल होने के लिए उम्मीदवार सेफ एग्जाम ब्राउजर को आधिकारिक वेबसाइट icseet.azurewebsites.net से डाउनलोड कर सकते हैं. आईसीएसाई द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार, "सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने लैपटॉप/डेस्कटॉप में पहले से सेफ एग्जाम ब्राउज़र (एसईबी) को डाउनलोड कर लें, जहां से वे मॉक टेस्ट/सीएसईईटी में शामिल हो सकेंगे." 

COMEDK UGET 2022 राउंड 3 का शेड्यूल जारी, रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया इस तारीख से शुरू 

एग्जाम कब 

आईसीएसआई सीएसईईटी 2022 परीक्षा का आयोजन 12 नवंबर 2022 को करेगा. इस परीक्षा में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट  icsi.edu से डाउनलोड करना होगा.  सीएसईईटी 2022 हॉल टिकट (CSEET 2022 hall ticket) को उम्मीदवार एप्लीकेशन नंबर, यूनिक आईडी और डेट ऑफ बर्थ की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं. 

CSEET 2022 एग्जाम पैटर्न

सीएसईईटी 2022 परीक्षा दो घंटे के लिए आयोजित की जाएगी. इस परीक्षा में कुल चार पेपर होंगे और परीक्षा कुल 200 अंकों के लिए होगी. कंपनी सेक्रेटरी एग्जिक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट में बिजनेस कम्यूनिकेशन, लीगल एप्टीट्यूड एंड लॉजिकल रीजनिंग, इकोनॉमिक्स, बिजनेस इन्वॉयरमेंटस करंट अफेयर्स, प्रजेंटेशन और कम्यूनिकेशन स्कूल से प्रश्न पूछे जाएंगे. 

AP EAMCET 2022 काउंसलिंग के स्पेशल राउंड के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तारीख आज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सरकारी नौकरी के इच्छुकों के लिए उत्तराखंड से अच्छी ख़बर : 4,873 पदों पर नियुक्ति के लिए परीक्षा का संशोधित कैलेण्डर जारी
CSEET 2022: कंपनी सेक्रेटरी परीक्षा के लिए मॉक टेस्ट आज, टेस्ट से पहले डाउनलोड करें एग्जाम ब्राउजर 
CG SET 2024 Admit Card: छत्तीसगढ़ राज्य पात्रता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, 21 जुलाई को दो पालियों में परीक्षा
Next Article
CG SET 2024 Admit Card: छत्तीसगढ़ राज्य पात्रता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, 21 जुलाई को दो पालियों में परीक्षा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com